स्वर्ग का छोटा सा टुकड़ा दिखाते नजर आईं शिबानी दांडेकर
स्वर्ग का छोटा सा टुकड़ा दिखाते नजर आईं शिबानी दांडेकर
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस के साथ धमाल मचाने वाली शिबानी दांडेकर का नया वीडियो हाल ही में सामने आया है जो हैरान करने वाला है. शिबानी बॉलीवुड के मशहूर एक्टर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर एक्टिव देखा जाता है . उन्होंने हाल ही में एक वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है. जो आप देख सकते है. इस वीडियो को अब तक 30 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है और सभी इस पर कमेंट्स करने में भी आगे निकल चुके हैं.

आप देख सकते हैं अब तक इस वीडियो को 1 लाख 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं शिबानी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड फरहान अख्तर को इस वीडियो के लिए क्रेडिट भी दिया है जो साफ़ इसपर लिखा हुआ है. शिबानी द्वारा शेयर किया गया वीडियो एडिटेड है जो साफा नजर आ रहा है. वहीं मोनोकॉनी आउटफिट में शिबानी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में शिबानी को पीछे की ओर कूदते हुए देखा जा सकता है और इस वीडियो को शेयर करते हुए शिबानी ने अपने कैप्शन में लिखा है, 'स्वर्ग का छोटा सा टुकड़ा'.

आपको पता हो सोशल मीडिया पर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर एक दूसरे के साथ बिताए पलों के फोटोज को शेयर करते हैं. खबर है यह जोड़ी साल 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाली है लेकिन इस बात पर अब तक मुहर नहीं लग पाई है.

BB13 : आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की लवस्टोरी में आया ट्वीस्ट, जानिये ऐसा क्या हुआ

BB13 : सलमान खान हुए शहनाज़ गिल से इम्प्रेस, सिंगर की कर दी तारीफ़

आसिम के भाई उमर ने विकास गुप्ता पर निकला गुस्सा, कहा-बदनाम कर रहे है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -