फ़िल्म फेयर नाइट्स में शिबानी और फरहान ने दिखाया जलवा, शेयर किए फोटोज
फ़िल्म फेयर नाइट्स में शिबानी और फरहान ने दिखाया जलवा, शेयर किए फोटोज
Share:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की प्रेमिका कही जाने वाली टीवी एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर ने अपने नए फोटोज को शेयर किया है जो काफी बेहतरीन है. आप सभी जानते ही होंगे शिबानी बॉलीवुड के मशहूर एक्टर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड के रूप में जानी जाती हैं और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. उन्हें आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव देखा जाता है और उन्होंने हाल ही में एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है. जो आप देख सकते है.

इस फोटो में वह फरहान के साथ दिखाई दे रहीं हैं और फोटो को शेयर कर शिबानी ने लिखा है Filmfare nights with @faroutakhtar dress by @officialswapnilshindewith the best team everphoto @shubhammandhyanphotographystyle @khyatibusa makeup @anishaachhabriamakeuphair @reenadutta123 @mariabanat @nehalikotian#filmfarecurtainraiser2020 आप देख सकते हैं इसमें दोनों कपल काफी क्यूट दिखाई दे रहीं हैं.

वहीं एक अपनी अकेले की तस्वीर शेयर कर शिबानी ने लिखा है FILMFARE @officialswapnilshinde @shubhammandhyanphotography @khyatibusa @reenadutta123 @anishaachhabriamakeup इसमें वह बैठी दिखाई दे रहीं हैं. आपको पता हो सोशल मीडिया पर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर एक दूसरे के साथ बिताए पलों के फोटोज को शेयर करते हैं. खबर है यह जोड़ी साल 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाली है लेकिन इस बात पर अब तक मुहर नहीं लग पाई है. शिबानी आए दिन फरहान के साथ नजर आती हैं और वह कई बार उनके परिवार के साथ फेमेली डेट पर भी दिखाई दी हैं. दोनों को अक्सर एक साथ रात में भी स्पॉट किया गया है.

BB13 : आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की लवस्टोरी में आया ट्वीस्ट, जानिये ऐसा क्या हुआ

आसिम के भाई उमर ने विकास गुप्ता पर निकला गुस्सा, कहा-बदनाम कर रहे है

BB13 : सलमान खान हुए शहनाज़ गिल से इम्प्रेस, सिंगर की कर दी तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -