सलमान खान के शो से चमकी इस एक्ट्रेस की किस्मत

सलमान खान के शो से चमकी इस एक्ट्रेस की किस्मत

एकता कपूर का पॉपुलर शो 'दिल ही तो है' बहुत ही कम समय में दर्शकों के बीच अपनी पहचान बना चुका है. शो में नजर आ रही पलक और ऋत्विक नून की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है. हाल ही में शो में एक नए किरदार की एंट्री हुई है जिसके चलते शो में बड़ा ट्विस्ट आ चुका है. गौरतलब है कि जब किस शो में नए किरदार की एंट्री होती है तो शो की कहानी में थोड़ा बदलाव आ जाता है ठीक वैसे ही पलक और ऋत्विक की ज़िंदगी में नया मोड़ आ गया है.

करण कुंद्रा का भाई बना यह पॉपुलर अभिनेता

बता दें कि शो में पलक के किरदार में मशहूर एक्ट्रेस योगिता बिहानी नजर आ रही हैं जो इस शो के माध्यम से काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. शो में उनके किरदार को काफी अलग और बेहद ही ख़ास दिखाया गया है. योगिता का यह पहला सीरियल है. इस शो के माध्यम से उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है. इससे पहले योगिता को आपने सुपरस्टार सलमान खान के शो 'दस का दम' में देखा होगा.

'दिल ही तो है' में बड़ा ट्विस्ट, जल्द शादी करेगी 'पलक'

वह इस शो के प्रोमो में सलमान खान के साथ दिखाई दी थीं और इस प्रोमो के जरिये वह सोशल मीडिया पर छा गई. ऐसा कहा जाता है कि इस शो में देखने के बाद ही एकता कपूर ने उन्हें अपने शो 'दिल ही तो है' में लिया था. इस शो के माध्यम से उनकी पॉपुलर बढ़ रही है और वह दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही हैं.

एकता कपूर के इस पॉपुलर शो का हिस्सा बनेंगे एली गोनी

दिल ही तो है में ऋत्विक के किरादर में टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता करण कुंद्रा नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि करण कुंद्रा छोटे पर्दे के एक मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है.

चटपटी खबरें..

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है 'रानी अनुसुइया' का काला चश्मा

शुरुआत से पहले ही टीवी का यह नया शो बना सोशल मीडिया सनसनी

क्या 'गोल्ड की चमक' चमका पायेगी 'मौनी रॉय' की किस्मत?

?