करण कुंद्रा का भाई बना यह पॉपुलर अभिनेता

करण कुंद्रा का भाई बना यह पॉपुलर अभिनेता

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'दिल ही तो है' इन दिनों दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है. शो में नजर आ रही पलक और ऋत्विक की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है. शो में ऋत्विक नून के किरदार में छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेता करण कुंद्रा नजर आ रहे हैं तो वही पलक की भूमिका में अभिनेत्री योगिता बिहानी नजर आ रही हैं. योगिता ने इस शो के माध्यम से अभिनय दुनिया में कदम रखा है, जबकि करण बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

'दिल ही तो है' में बड़ा ट्विस्ट, जल्द शादी करेगी 'पलक'

इन दिनों 'दिल ही तो है' में बड़ा ट्विस्ट चल रहा है और शो टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बना चुका है. अब जल्द ही शो में आपको एक बड़ा ट्विस्ट दिखने वाला हैं. दरअसल आपके इस पसंदीदा शो में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है. खबरों की माने तो इस पॉपुलर शो में मशहूर अभिनेता चैतन्य चौधरी करण कुंद्रा यानिकि ऋत्विक नून के भाई के किरदार में नजर आएंगे.

एकता कपूर के इस पॉपुलर शो का हिस्सा बनेंगे एली गोनी

बताया जा रहा है कि चैतन्य चौधरी ऋषभ के किरदार में नजर आएंगे. गौरतलब है कि पहले ऋषभ के किरदार में पॉपुलर अभिनेता अक्षय डोगरा नजर आ रहे थे. चैतन्य का कहना हैं कि वह इस शो के लिए बहुत ही उत्साहित है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में चैतन्य ने कहा कि उन्होंने अपना करियर 'बालाजी टेलीफिल्म्स' से शुरू किया था, इसलिए यह लंबे अंतराल के बाद उनके लिए घर वापस आने जैसा ही है. बता दें कि चैतन्य छोटे पर्दे के एक जाने माने अभिनेता हैं जो इससे पहले कई शोज में नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़े

सड़कों पर ऐसी हरकत करता दिखा टीवी का यह पॉपुलर कपल

अपने पैरों पर उबटन लगाते हुए इस हॉट एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

लगातार 'ट्रोलिंग' के बाद भी बाज नहीं आ रही ये एक्ट्रेस

?