'दिल ही तो है' में बड़ा ट्विस्ट, जल्द शादी करेगी 'पलक'

'दिल ही तो है' में बड़ा ट्विस्ट, जल्द शादी करेगी 'पलक'

पिछले दिनों ही शुरू हुआ टीवी का पॉपुलर शो 'दिल ही तो है' दर्शकों के बीच अपनी धाक जमा चुका है. शो में नजर आ रहे अभिनेता करण कुंद्रा और अभिनेत्री योगिता बिहानी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. शो में करण ऋत्विक की भूमिका में नजर आ रहे हैं तो वही योगिता पलक की भूमिका में नजर आ रही हैं. बहुत ही कम समय में इस जोड़ी ने दर्शकों के बीच अपनी एक ख़ास जगह बना ली है.

करण जौहर नहीं चाहते बेटी रूही तैमूर को कहे 'भैया'

बता दें कि अभिनेता करण कुंद्रा छोटे परदे के एक जाने माने अभिनेता हैं जिन्होंने टीवी शोज के अलावा बॉलीवुड की कई फिल्मो में नजर आ चुके हैं, जबकि योगिता का यह पहला शो है. योगिता ने इस शो के जरिये अभिनय दुनिया में कदम रखा है. योगिता को आपने सलमान खान के पॉपुलर शो 'दस का दम' के प्रोमो देखा होगा.

इंस्टा के 'King and Queen' बने ये सेलेब्स

इस शो के माध्यम से योगिता को एक ख़ास पहचान मिली थी यही नहीं बल्कि इस शो में नजर आने के बाद ही एकता कपूर ने योगिता को 'दिल ही तो है' के लिए साइन किया था. इन दिनों शो में बड़ा ट्विस्ट चल रहा है. गौरतलब है कि पलक इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी कन्फ्यूजन में चल रही हैं सूत्रों के मुताबिक पलक नमन से शादी करने के लिए हां कर देगी और इसके बाद ऋत्विक हैरान हो जायेगा.

'बाजीराव मस्तानी' के लिए ये एक्ट्रेस थी भंसाली की पहली पसंद

हालांकि ये समझ नहीं आएगा कि आखिर पलक ने नमन से शादी के लिए हाँ कैसे कर दी. इसके बाद शो की कहानी में एक नया मोड़ आएगा जिससे शो की कहानी उथल-पुथल हो जाएगी और आने वाले एपिसोड में आपको बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

चटपटी खबरें..

Poster : पहली फिल्म में ही किसिंग सीन दे रही टीवी एक्ट्रेस

एशिया कप 2018: अफगानिस्तान ने अपनी टीम की घोषणा की

एरिका को मिली बॉयफ्रेंड शाहिर शेख से ऐसी दुआ

 

?