इंटरनेट पर वायरल हो रहा है 'रानी अनुसुइया' का काला चश्मा
इंटरनेट पर वायरल हो रहा है 'रानी अनुसुइया' का काला चश्मा
Share:

टीवी के मशहूर शो 'हिटलर दीदी' के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेत्री रति पांडेय इन दिनों अपने शो 'पोरस' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. रति इस शो में 'रानी अनुसुइया' का किरदार निभा रही है जिन्हे लोग काफी पसंद करते हैं. खास बात यह है कि रति अपनी इस भूमिका को लेकर बहुत खुश और उनका कहना है कि वह खुद को बहुत भाग्यशाली मानती है कि उन्हें यह किरदार मिला.

सल्लू मियां की जोड़ीदार बनना चाहती हैं कैटरीना, खुद किया खुलासा

इस शो में रति के साथ मुख्य भूमिका में अभिनेता लक्ष लालवानी नजर आ रहे हैं, ये दोनों पति-पत्नी की भूमिका में हैं. खबरों की माने तो रति को अपने इस शो में हर रोज 20 किलो की भरी भरकम ज्वैलरी पहननी पड़ती है. यह शो टीवी दुनिया का सबसे बड़े बजट का शो है जिसका सेट बहुत बड़ा है यही नहीं बल्कि इस शो से ज्यादा इसके सेट के चर्चे हुए हैं.

Bigg Boss-12 : भारती और उनके पति की फीस जानकार उड़ जाएंगे आपके होश

अब इन दिनों रति पांडेय लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल रति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इन दिनों उनकी कुछ गॉगल पहने हुए तस्वीरें कुछ ज्यादा वायरल हो रही हैं.

टीचर्स डे : शिक्षक आपके जीवन को बना भी सकता है और बिगाड़ भी सकता है

जी हाँ रति जहां भी जाती है वह अपना गॉगल अपने साथ रखती और उनकी कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रही हैं. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी रति कई बार अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर चुकी है. बता दें कि रति पांडेय छोटे पर्दे का एक जाना माना नाम हैं उन्होंने हिटलर दीदी के अलावा 'मिले जब हम तुम', 'बेगूसराय', 'हर घर कुछ कहता है' जैसे कई शोज में नजर आ चुकी हैं.

चटपटी खबरें..

शुरुआत से पहले ही टीवी का यह नया शो बना सोशल मीडिया सनसनी

क्या 'गोल्ड की चमक' चमका पायेगी 'मौनी रॉय' की किस्मत?

इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की हैरान कर देने वाली तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -