शुरुआत से पहले ही टीवी का यह नया शो बना सोशल मीडिया सनसनी
शुरुआत से पहले ही टीवी का यह नया शो बना सोशल मीडिया सनसनी
Share:

अपनी शुरुआत से पहले इन दिनों टीवी दुनिया का नया शो 'मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो' लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस नए शो की शूटिंग भोपल और इंदौर शहर में की जाएगी और शो के कलाकार शो का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. बता दें कि इस शो में टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री नीलू वाघेला मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं.

'वेडिंग प्लानर' बनी टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस

गौरतलब है कि नीलू छोटे पर्दे और राजस्थान सिनेमा की मशहूर अदाकारा हैं वह पॉपुलर शो 'दिया और बाती हम' में 'भाभो' के किरदार के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती है. इसके अलावा इस नए शो में छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेता नमिश तनेजा नजर आएंगे साथ ही पॉपुलर एक्ट्रेस सृष्टि जैन नजर आएँगी. इस नए शो के प्रोड्यूसर धीरज सरन हैं और उनका कहना है कि वह अपने शो के लिए काफी उत्साहित है.

'मैं मायके चली जाऊंगी' में नए किरदार की एंट्री

खबरों की माने तो शो की पूरी स्टारकास्ट मुंबई से बाहर शो की शूटिंग के लिए पहुँच गई है. इस शो में मशहूर अभिनेत्री अदिति देशपांडेय भी एक ख़ास किरदार में दिखाई देंगी. इस शो का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन 11 सितम्बर से होगा. गौरतलब है कि छोटे पर्दे पर हर महीने नए शो का आगाज होता है लेकिन कुछ शो बहुत ही कम दिनों में बंद हो जाते हैं तो कुछ शोज टीआरपी लिस्ट में अपनी कुंडली जमाये हुए बैठे रहते हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी के ट्रेडिशनल लुक ने फैंस की उड़ाई नींद

ख़ास बात यह है कि नीलू वाघेला अब तक जितने भी शो में आई हैं उन्हें काफी पसंद किया गया है. उन्होंने भाभो के किरदार से भी टीवी दुनिया में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि नीलू वाघेला का यह नया शो दर्शकों के बीच अपनी पहचान बना पायेगा या नहीं.

चटपटी खबरें..

क्या 'गोल्ड की चमक' चमका पायेगी 'मौनी रॉय' की किस्मत?

इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की हैरान कर देने वाली तस्वीरें

बिगबॉस की इस कंटेस्टेंट ने अपने हॉट लुक से लगाई आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -