क्या 'गोल्ड की चमक' चमका पायेगी 'मौनी रॉय' की किस्मत?

क्या 'गोल्ड की चमक' चमका पायेगी 'मौनी रॉय' की किस्मत?

बॉलीवुड के ऐसे कई बड़े सितारे है जो टीवी का रुख करने के बाद ही बॉलीवुड दुनिया में अपना सिक्का जमा पाए हैं, फिर चाहे वह बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान हो या फिर मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन हो या फिर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हो. ऐसे कितने ही कलाकार है जो छोटे पर्दे पर काम करने के बाद ही बॉलीवुड दुनिया में अपनी किस्मत चमका पाए हैं.

अब दूसरी स्त्री का हाथ थामने जा रहे हैं राजकुमार राव

अब इस फेहरिस्त में टीवी दुनिया का एक और जाना माना नाम मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय का भी जुड़ चुका हैं. गौरतलब है कि अभिनेत्री मौनी रॉय ने बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिये फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा है. मौनी की फिल्म 'गोल्ड' न सिर्फ सफल साबित हुई बल्कि 100 करोड़ में शामिल होकर मौनी रॉय की किस्मत के सितारे और भी बुलंद कर दिए.

'गोल्ड' एक्ट्रेस के 'पिंक लुक' ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

खास बात यह है कि मौनी रॉय को फिल्म गोल्ड के बाद लगातार दो और फिल्म मिल गई. गोल्ड के बाद मौनी जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और 'मेड इन चाइना' में नजर आने वाली हैं. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में मौनी बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएँगी जबकि फिल्म 'मेड इन चाइना' में वह अभिनेता राजकुमार राव के साथ नजर आएँगी.

2018 में इन टीवी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में रखा कदम

मौनी रॉय छोटे पर्दे की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हे बहुत ही कम समय में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिला है. बता दें कि मौनी रॉय ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत पॉपुलर टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के जरिये की थीं. इसके बाद वह टीवी के कई शोज में नजर आ आई और फिर उन्हें एकता कपूर का पॉपुलर शो 'नागिन' मिला जिसके जरिये उन्होंने छोटे पर्दे पर एक अलग पहचान मिली.

इन अभिनेत्रियों की हॉटनेस देखकर हिना खान को देखना छोड़ देंगे आप

इस शो के जरिये मौनी रॉय की किस्मत की सितारे चमक उठे और आज वह छोटे पर्दे की सबसे पॉपुलर और सफल एक्ट्रेस में शामिल है. आज मौनी रॉय के पास फिल्मों की भरमार है और वो वक्त दूर नहीं जब मौनी बॉलीवुड दुनिया का चमकता सितारा होगी. इस बात का अंदाजा आप फिल्म गोल्ड की सफलता के जरिये भी लगा सकते हैं फिल्म में मौनी अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में हैं वह फिल्म में बंगाली लुक में है.

नागिन की इतनी हॉट तस्वीरें देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

फिल्म में मौनी की अदाकारी न केवल फैंस को अच्छी लगी बल्कि बड़े स्टार्स ने भी उनकी काफी तारीफ की. अब देखना यह है कि फिल्म गोल्ड के बाद मौनी रॉय फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और 'मेड इन चाइना' के जरिये कितना कमाल कर पाती है.

चटपटी खबरें..

इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की हैरान कर देने वाली तस्वीरें

बिगबॉस की इस कंटेस्टेंट ने अपने हॉट लुक से लगाई आग

समुद्र किनारे दिखा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट का हॉट लुक

 

?