इस शो पर बच्चे से पुश-अप कॉम्पिटिशन में 'सलमान खान' को मिली कड़ी टक्कर
इस शो पर बच्चे से पुश-अप कॉम्पिटिशन में 'सलमान खान' को मिली कड़ी टक्कर
Share:

इस बार एक डांस रिऐल्टी शो में अपकमिंग फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में बिजी सलमान खान और कटरीना कैफ पहुंचे. यहां पर सलमान मस्तीभरे मूड में दिखाई दिए. एक पल तो ऐसा भी आया एक बच्चे के साथ पुश-अप कॉम्पिटिशन करते दिखाई फिटनेस के लिए पहचान रखने वाले  दबंग खान दिए है. उनको बच्चे से कड़ी चुनौती भी मिली है.

'कसौटी...' में जेल से भागी कोमोलिका, अब होगी मिस्टर बजाज की एंट्री

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शो किड्स डांस रिऐल्टी शो था जिसमें शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसू जज हैं. मेहमान बनकर पहुंचे सलमान और कटरीना बच्चों की शानदार परफॉर्मेंस को काफी इंजॉय करते दिखे. इस दौरान सलमान और रिऐल्टी शो के एक किड कंटेस्टेंट के बीच पुश-अप मैच भी हुआ, जो यह देखने के लिए था कि कौन ज्यादा इसे कर सकता है. सेट से जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें सलमान एक हाथ के बल पर पुश-अप करते दिख रहे हैं तो वहीं उनके बगल में इसी अंदाज में उन्हें कड़ी टक्कर देता उन्हें चैलेंज देने वाला बच्चा भी दिखाई दिया.

'सुपर डांसर चैप्टर 3' में धमाल मचाने पहुंचे सलमान-कटरीना

अपनी हंसी भी कंट्रोल इस दौरान सलमान नहीं कर पा रहे थे. वहीं जब कॉम्पिटिशन खत्म हुआ तो वह तालियों के साथ अपने साथ पुश-अप करने वाले बच्चे का उत्साह बढ़ाते दिखे. फिल्म 'भारत' की बात करें तो यह मूवी ईद के मौके पर यानी 5 जून को रिलीज होने वाली है. इसमें सलमान खान लीड ऐक्टर तो वहीं कटरीना कैफ लीड ऐक्ट्रेस हैं. ये फिल्म ​ईद पर रिलीज होने जा रही है. 

जल्द ही ज़ी टीवी पर शुरू होंगे यह 4 शोज, है सभी एक से बढ़कर एक

इफ्तार के समय पति संग यूँ एन्जॉय करते नजर आईं दीपिका कक्कड़

कटरीना ने किया सलमान की शादी का खुलासा, सुनकर तालियां बजाते रह गए कपिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -