'कसौटी...' में जेल से भागी कोमोलिका, अब होगी मिस्टर बजाज की एंट्री

May 28 2019 09:00 AM
'कसौटी...' में जेल से भागी कोमोलिका, अब होगी मिस्टर बजाज की एंट्री

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कसौटी जिंदगी की 2 में भी एक एक बाद एक टर्न आ रहे हैं. ऐसे में बीते कल के एपिसोड में प्रेरणा शाम की पार्टी के लिये कपड़े ढ़ूढ़ रही होती है कि वहां अनुराग आ जाता है. अनुराग से प्रेरणा कपड़ो की बात कहती कि वो शाम की पार्टी के लिये कपड़े डिसाइड नही कर पा रही है. उसके बाद अनुराग प्रेरणा को कहता है कि वो उपने कमरे में कपड़े ही लेने आया है लेकिन प्रेरणा कहती है कि वो उसके सारे कपड़े अटैची में अलमारी के उपर रख दी है और अनुराग के कहने पर वो अलमारी के उपर से कपड़े उतारने के लिये चढ़ती है, लेकिन तभी कॉकरोच आ जाने के कारण वो अनुराग पर गिर जाती है. उसके बाद अनुराग और प्रेरणा दोनो बिस्तर पर गिर जाते हैं लेकिन तभी वहां से मोहिनी गुजर रही होती है वो दोनो को बिस्तर पर लेटा देखकर अनुराग को डांटती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kasauti Zindagi Kay [19k Fam] (@anuprexparica) on

वहीं शाम की पार्टी में प्रेरणा तैयार होकर आती है तो सभी उसे देखने ही लग जाते हैं और तापूस भी प्रेरणा को गले लगा लेती है जिसे देखकर मोहिनी को गुस्सा आ जाता है. उसके बाद मोहिनी मौलेय को पार्टी के लिये तैयार करती है और वो खुद तैयार होने कमरे में जाती है कि रास्ते में वो निवेदिता और अनुपम को रोमेंटिंक मूमेंट शेयर करते देख गुस्सा हो जाती है और वह सोचने लगती है कि अनुपम के पास उसकी बेटी को देने के लिये कुछ नही है. वहीं कोमोलिका को पुलिस वाले किसी और जेल में शिफ्ट कर रहे होते हैं और पुलिस वाली उसे कहती है कि उसे जिस जेल में डाल रहे हैं वहां उसे बहुत मारा जाएगा.

वहीं पुलिस वाले बात ही कर रहे होते है कि कोमोलिका चालाकी से पुलिस वाले की गन हासिल कर लेती है. उसके बाद कोमोलिका उन लोगो को बंदी बनाकर पुलिस की जीप लेकर फरार हो जाती है. वहीं कोमोलिका जाने से पहले वो एक पुलिस वाले को गोली भी मार देती है और जीप लेकर भाग रही कोमोलिका खुद से बात करते हुए कहती है कि ''वो अनुराग को कहीं का नही छोड़ेगी.'' वहीं अनुराग अपनी पार्टी में कहता है कि कोमोलिका के जाने के बाद घर का माहौल बहुत अच्छा हो गया है और अनुपम उसे कहता है कि कोमोलिका हमेशा जेल में ही रहे जिसपर वो कहता है कि उसने कोमोलिका का ऐसा इंतजाम किया है कि वो कभी जेल से बाहर नही आ पाएगी. वहीं अनुराग पार्टी में प्रेरणा के करीब जाने की कोशीश करता है लेकिन प्रेरणा उसे भाव नही देती है और उसी दौरान पार्टी में कोमोलिका की एंट्री होती है.

इस एक ट्वीट के कारण जमकर ट्रोल हो रहीं हैं पायल रोहतगी, ट्रोलर्स ने कहा- 'पागल रो-हटेली'

नेहा पेंडसे का यह अवतार देखते ही उड़ गई फैंस की नींद

बिग बॉस 13 में जलवे दिखाने के लिए तैयार है बॉलीवुड की यह हॉट एक्ट्रेस