कटरीना ने किया सलमान की शादी का खुलासा, सुनकर तालियां बजाते रह गए कपिल
कटरीना ने किया सलमान की शादी का खुलासा, सुनकर तालियां बजाते रह गए कपिल
Share:

आज भी सभी के मन में एक ही सवाल है और वह यह है कि सलमान खान की शादी कब होगी? सलमान की शादी को लेकर हर किसी के मन में लाखो सवाल है और सलमान की शादी कब होगी यह प्रश्न लाखों बार पूछा जा चुका है, लेकिन अब तक जवाब नहीं मिला. वहीं सलमान खान भी इस सवाल से बोर हो चुके हैं, लेकिन ये सवाल उनके सामने अक्सर आ ही जाता है और किसी ना किसी दिन या कभी ना कभी पूछ ही लिया जाता है. ऐसे में सलमान खान जल्द ही कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, वहां वे कटरीना कैफ के साथ अपनी आगामी फिल्म 'भारत' के प्रमोशन के लिए जाने वाले हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

दोनों के कपिल के शो के वीडियो सामने आ गए हैं जो अब जमकर वायरल हो रहे हैं. वैसे भारत फिल्म की बात करें तो यह फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होने वाली है. वहीं जब कपिल के शो में कपिल ने सलमान की शादी का सवाल कटरीना कैफ से पूछा तो उन्होंने बहुत ही शानदार जवाब दिया. जी हाँ, जब कपिल ने कटरीना से पूछा- सलमान कब शादी करेंगें? तो कटरीना ने फौरन जवाब दिया कि- इसका जवाब केवल दो लोग जानते हैं। एक तो भगवान और दूसरे सलमान। कटरीना का यह जवाब सुन उपस्थित लोग हंसने लगे और कपिल जोरदार तालियां बजाने लगे.

वहीं अब कटरीना ने स्पष्ट कर दिया कि सलमान की मर्जी पर ही यह निर्भर करता है कि वे कब शादी करेंगे..? ऐसे में आप सभी को याद हो कि कटरीना और सलमान का नाम लंबे समय से जुड़ा हुआ है, लेकिन दोनों ने इस बात को सार्वजनिक रूप से कभी स्वीकार नहीं किया और दोनों अक्सर फिल्म प्रमोशन के समय ही नहीं बल्कि और भी समय साथ दिखाई देते हैं.

97 साल की उम्र में चल बसी रणदीप हुड्डा की दादी, पोस्ट शेयर की दी जानकारी

जन्मदिन विशेष : काफी संघर्ष भरा रहा इस अभिनेता का जीवन, जब सफलता मिली तो नहीं हुआ यकीन

तहलका मचा रही है यह देसी मॉडल, फिर लें आई हॉट फोटोज का भंडार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -