जल्द ही ज़ी टीवी पर शुरू होंगे यह 4 शोज, है सभी एक से बढ़कर एक
जल्द ही ज़ी टीवी पर शुरू होंगे यह 4 शोज, है सभी एक से बढ़कर एक
Share:

आप सभी को बता दें कि ज़ी टीवी सीरियल्स के लिहाज से एक बहुत ही पॉपुलर टीवी चैनल रहा है और सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इसी के साथ अब इस चैनल के कुछ शोज़ ऑफ एयर होने वाले हैं तो ज़ी टीवी उनकी जगह 4 नए शोज़ शुरू करने वाला है. आज हम आपको उन नए शो के बारे में बताने जा रहे हैं कि कौन-से हैं वो नए शोज़, जो जल्द शुरू होने वाले हैं.

4) अघोरी - आप सभी को बता दें कि इस शो का प्रोमो अभी हाल ही में रिलीज़ हुआ है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. मिली खबरों के अनुसार इस शो में फेमस टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा लीड रोल में नज़र आने वाले हैं जिन्होंने इसके लिए खूब तैयारियां की हैं.

3) इश्क़ सुभान अल्लाह- खबरों के मुताबिक़ ज़ी टीवी के इस पॉपुलर शो का जल्द ही स्पिन ऑफ शुरू होने वाला है और इस शो की स्टोरी लिखी जा चुकी है. वहीं इस शो की कास्ट की खोज भी शुरु हो चुकी है.

2) बहू हमारी सिल्क - मिली जानकारी के मुताबिक़ ये शो जुलाई के अंत तक ज़ी टीवी और लांच हो जाएगा और इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है. वहीं इस शो में जान खान और चाहत पांडे लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

1) क़ुबूल है 2 - खबरों के अनुसार ज़ी टीवी का एवरग्रीन सुपरहिट शो 'क़ुबूल है' जल्द ही अपने सीक्वल के साथ वापसी कर रहा है और इस टीवी शो को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस शो के लिए सुरभि ज्योति ही गुल खान की पहली पसंद हैं. इसी के साथ इस शो के बारे में अभी तक कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

'कसौटी...' में जेल से भागी कोमोलिका, अब होगी मिस्टर बजाज की एंट्री

'ये रिश्ता...' में फिर नायरा के खिलाफ भरे गए कार्तिक के कान, क्या फिर टूटेगा रिश्ता?

इस एक ट्वीट के कारण जमकर ट्रोल हो रहीं हैं पायल रोहतगी, ट्रोलर्स ने कहा- 'पागल रो-हटेली'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -