बिग बॉस 14 को लेकर सलमान खान ने किया इतना बड़ा खुलासा
बिग बॉस 14 को लेकर सलमान खान ने किया इतना बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले सलमान खान इन दिनों अपने शो को लेकर चर्चाओं में हैं. वह जल्द ही रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में दिखाई देने वाले हैं. वैसे इस शो का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. आपको याद ही होगा पिछले सीजन को जमकर पॉपुलरिटी मिली थी. उसी को देखकर यह समझा जा सकता है कि फैंस आने वाले शो को लेकर कितने एक्साइटेड हैं. वैसे अब हाल ही में, शो का नया प्रोमो जारी किया गया है जो बेहतरीन है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सलमान खान का यह शो जल्द ही शुरू होने वाला है. इस बारे में जानकारी खुद सलमान खान ने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए लोगों को दी है. जी दरअसल सलमान ने शो का नया प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, '2020 की हर प्रॉब्लम को चकनाचूर करने आ गया है 'बिग बॉस.''

इसी के साथ ही उन्होंने कैप्शन में यह भी लिखा है कि #BiggBoss का 14वां सीजन 3 अक्टूबर को रात 9 बजे से शुरू होने जा रहा है. आने वाली खबरों के मुताबिक़, इस बार 'बिग बॉस 14' में जैस्मिन भसीन, एली गोनी, एजाज खान, सारा गुरपाल, नेहा शर्मा, पवित्रा पुनिया, नैना सिंह, निक्की तंबोली और निशांत मलखानी दिखाई देने वाले हैं. वैसे अब तक शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर कोई ऑफिशियल लिस्ट जारी नहीं की गई है. अब तो ऐसा लग रहा है शो आने के बाद ही पता चलेगा शो में कौन-कौन दिखाई देगा.

एकता कपूर के 'कसौटी जिंदगी की 2' की जगह लेगा ये सीरियल!

धमाल मचा रहा है हिना खान के म्यूजिक वीडियो का पोस्टर, फैंस कर रहे हैं तारीफें

कुंडली भाग्य: नया दांव खेलने को तैयार हैं प्रीता, माहिरा से उगलवाएगी सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -