कुंडली भाग्य: नया दांव खेलने को तैयार हैं प्रीता, माहिरा से उगलवाएगी सच
कुंडली भाग्य: नया दांव खेलने को तैयार हैं प्रीता, माहिरा से उगलवाएगी सच
Share:

जी टेलीविज़न का फेमस शो 'कुडंली भाग्य' में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा नजर आ रहा है. सीरियल की पटकथा में आ रहे उतार चढ़ाव के कारण ही सो  'कुडंली भाग्य' ने इस सप्ताह भी टीआरपी लिस्ट में टॉप स्थान पर कब्जा जमा लिया है. गत काफी वक्त से शो 'कुडंली भाग्य' टॉप तीन में अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए है. सीरियल में चल रहा इमोशनल ड्रामा लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. अब तक की पटकथा में आपने देखा होगा कि शादी के बाद प्रीता ने लूथरा हाउस के निवास में एंट्री मार ली है लेकिन अब भी वह करण के दिल में अपना स्थान नहीं बना पाई हैं.  

गत एपिसोड में सरला के सामने प्रीता ने करण के साथ गृह प्रवेश कर लिया था. वहीं दूसरी और करण प्रीता को 1 मिनट के लिए भी अपने समीप नहीं देखना चाहता है. वहीं, करण चाहकर भी अपनी नफरत को कम नहीं कर पा रहा हैं. इस बारें में प्रीता बेहद अच्छे से जानती है. यही कारण है जो आगे की पटकथा में वह करण का दिल जीतने का पूरा प्रयास करेगा.

इसके साथ ही प्रीता की निगाहे पूरे लूथरा हाउस और माहिरा की हर हलचल पर होगी. प्रीता सबका मुकाबला करने के लिए पूरे प्रकार से तैयार है. प्रीता को ये भी पता चल गया है कि आगे चलकर माहिरा उसके और करण के बीच गलतफहमी पैदा कर सकती है. इस दौरान प्रीता आगामी एपिसोड में अहम कदम उठाने वाली है.  

'ये रिश्ता क्या कहलाता है': नायरा के भाई का टूटने वाला हैं घर, नक्क्ष के उड़ेंगे होश

एक्ट्रेस दीपिका की मां का हुआ देहांत, सोशल मीडिया पर साझा की भावुक पोस्ट

पहली बार नकारात्मक किरदार निभाकर खुश है यह टीवी एक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -