एकता कपूर के 'कसौटी जिंदगी की 2' की जगह लेगा ये सीरियल!
एकता कपूर के 'कसौटी जिंदगी की 2' की जगह लेगा ये सीरियल!
Share:

एकता कपूर का सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' के तीन अक्टूबर को आखिरी एपिसोड आने की खबरें सामने आ रही हैं. दो वार्स तक चला ये सीरियल अब कम टीआरपी के कारण बंद हो रहा है. वहीं ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि सीरियल में अनुराग की भूमिका निभा रहे पार्थ समथान भी शो छोड़ रहे थे. लेकिन अब शो की जगह कौनसा सीरियल लेगा इसे लेकर भी चर्चा गरम होती जा रही है. 

मीडिया ने सोर्स के हवाले से लिखा हैं की- कसौटी जिंदगी शो की जगह शो गुम है किसी के प्यार में लेगा. इस सीरियल में नील भट्ट दिखाई देंगे. वहीं एश्वर्या शर्मा और आयशा शर्मा भी सीरियल में लीड किरदार में होंगी. सीरियल में लव ट्रायएंगल देखने को मिलने वाला हैं. ये सीरियल बंगाली शो Kusum Dola का रीमेक होने वाला हैं. शो आठ बजे आएगा. Cockcrow & Shaika entertainment इस सीरियल को प्रोड्यूस करने वाले हैं. छोटी सरदारनी सीरियल को भी ये ही प्रोडेक्शन हाउस प्रोड्यूस कर रहा है.

नील, सीरियल रूप: मर्द का नया स्वरूप में पिछली बार नजर आए थे. वहीं, अगर कसौटी की बात करें तो शो का लॉन्च खूब जोरों-शोरों से होने वाला था. सीरियल को लेकर बेहद हाइप क्रिएट किया गया. लेकिन शो फैंस को मनोरंजन करने में कुछ खास कामयाब नहीं हो पाया. सीरियल में पार्थ समथान, एरिका फर्नांडिस, करण पटेल और आमना शरीफ लीड किरदार में हैं.आपको बता दें कि मेकर्स सबकुछ हैप्पी नोट पर खत्म करना चाहते हैं और मेकर्स प्रशंसक को वो देना चाहते हैं, जिसे वो एंजॉय कर सकें.

कुंडली भाग्य: नया दांव खेलने को तैयार हैं प्रीता, माहिरा से उगलवाएगी सच

'ये रिश्ता क्या कहलाता है': नायरा के भाई का टूटने वाला हैं घर, नक्क्ष के उड़ेंगे होश

एक्ट्रेस दीपिका की मां का हुआ देहांत, सोशल मीडिया पर साझा की भावुक पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -