धमाल मचा रहा है हिना खान के म्यूजिक वीडियो का पोस्टर, फैंस कर रहे हैं तारीफें
धमाल मचा रहा है हिना खान के म्यूजिक वीडियो का पोस्टर, फैंस कर रहे हैं तारीफें
Share:

जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान हर दिन अपने नए नए काम से चर्चाओं में आ जाती हैं। लोग उन्हें बेइंतेहा प्यार देते हैं। वह अपने फैंस को हमेशा कुछ नया सरप्राइज देती रहती हैं। वैसे बीते दिनों ही उन्होंने एक सरप्राइज दिया था जो यह था कि वह जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाली हैं। जी हाँ, वह 15 सितंबर को अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देने वाली हैं जो यह म्यूजिक वीडियो ही है। अब हाल ही में हिना खान ने इस सरप्राइज का फर्स्ट लुक अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है जो बड़ा प्यारा दिखाई दे रहा है। अब इसे देखकर फैंस की बेताबी और भी बढ़ चुकी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

इस समय सभी हिना की तारीफों के पूल बाँधते दिखाई दे रहे हैं। इस म्यूजिक वीडियो में हिना धीरज धूपर के साथ दिखाई देने वाली है। अब आपको हम यह भी बता दें कि इस म्यूजिक वीडियो का नाम 'हमको तुम मिल गए' है और अब इस गाने का फर्स्ट लुक जमकर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्टर शेयर कर लिखा है- '#HumkoTumMilGaye releasing on 15th September on @vyrloriginals। The teaser out tomorrow।@nareshmusic16 @vishalmishraofficial @dheerajdhoopar @quadri।sayeed @arifkhan09 @poojasinghgujral इस पोस्ट के बाद हिना खान को लोग तेजी से पसंद कर रहे हैं। सभी इस पर कमेंट कर हिना को बेहतरीन बता रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में हिना खान और धीरज धूपर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं और दोनों का अंदाज लोगों के दिल को छू रहा है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में हिना, दुल्हन के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं और धीरज दूल्हा बने हुए हैं। वैसे इस गाने को 15 सितंबर को रिलीज किया जाने वाला है। फ़िलहाल फैंस हिना के लुक को पसंद कर रहे हैं और उनके लुक्स को बेहतरीन बता रहे हैं।

कुंडली भाग्य: नया दांव खेलने को तैयार हैं प्रीता, माहिरा से उगलवाएगी सच

'ये रिश्ता क्या कहलाता है': नायरा के भाई का टूटने वाला हैं घर, नक्क्ष के उड़ेंगे होश

एक्ट्रेस दीपिका की मां का हुआ देहांत, सोशल मीडिया पर साझा की भावुक पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -