इस वजह से सलमान के शो में अनुष्का नहीं करेंगी अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन

Sep 15 2018 10:45 AM
इस वजह से सलमान के शो में अनुष्का नहीं करेंगी अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन

जल्द ही बॉलीवुड के स्वीट स्टार्स अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म सुई-धागा आने वाली है और इन दिनों दोनों जोर-शोर से अपनी फिल्म सुई-धागा के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म को लेकर ये दोनों स्टार्स टीवी के हर रिएलिटी शो में प्रमोशन के लिए जा रहे हैं, खबरों की माने तो 16 सितम्बर से आने वाला सबसे फेमस टीवी शो बिग-बॉस में एक्ट्रेस अनुष्का प्रमोशन के लिए नहीं जाएंगी.

हॉटनेस का जादू बिखेर रही है स्प्लिट्सविला की एक्स-कंटेस्टेंट

जी हाँ, हाल ही में खबर सामने आई है कि अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए टीवी बिग-बॉस-12 में जाने वाली थीं, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. पहले इसके लिए फिल्म 'सुई धागा ' के मेकर्स ने पूरी तैयारी भी कर ली थी कि वह फिल्म 'सुई धागा' को प्रमोट करने जाएंगे लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है. ऐसा क्यों यह भी हम आपको बता दें. दरअसल अनुष्का शर्मा ने फिल्म के मेकर्स को बताया की वह अपने ब्रांड की एक शूट के लिए तीन महीने पहले ही अपनी डेट्स डिसाइड कर चुकीं हैं और ब्रांड अब शूट को आगे टालना नहीं चाहती, इस वजह से वह प्रमोशन का हिस्सा नहीं बन पाएंगी, लेकिन हाँ बिग बॉस में प्रमोशन करते हुए वरुण धवन जरूर नजर आएँगे.

हर बार सलमान लगाते हैं बिग बॉस में हॉटनेस और ग्लैमरस का तड़का

आपको बता दें कि अनुष्‍का एक प्रमोशन कैंपेन में से जुड़ी हुईं हैं और उसकी शूटिंग में वह जल्‍द व्‍यस्‍त होने वाली हैं, इस वजह से वह अब प्रमोशन करते हुए नहीं नजर आएंगी. उन्‍होंने अपने शूट को तीन महिने पहले तय कर दिया था.

Bigg Boss-12 : शो के लिए सलमान चार्ज कर रहे इतनी फीस, सुनकर दंग रह जाओगे आप

रैंप पर उतरीं सपना चौधरी, खूबसूरत लुक ने लूट ली महफ़िल

Biggboss-12 : शो शुरू होने के एक दिन पहले हुआ ये बड़ा बदलाव, सुनकर चौंक जाएंगे