Biggboss-12 : शो शुरू होने के एक दिन पहले हुआ ये बड़ा बदलाव, सुनकर चौंक जाएंगे

Biggboss-12 : शो शुरू होने के एक दिन पहले हुआ ये बड़ा बदलाव, सुनकर चौंक जाएंगे

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस-12 जल्द ही आप सभी की टीवी स्क्रीन्स पर दस्तक देने आने वाला है. बिगबॉस का हर सीजन ही दर्शकों का पसंदीदा सीजन रहा है. बिगबॉस को पहले से भी ज्यादा एंटरटेनिंग बनाने में मेकर्स काफी ज्यादा मेहनत कर रहे हैं. इस बार शो में कई सारे बदलाव हुए है जो आप सभी का एंटरटेनमेंट का मजा दुगना कर देंगे. शो शुरू होने में अब सिर्फ 2 ही दिन बाकि हैं और मेकर्स ने हाल ही में शो में एक और बड़ा बदलाव कर दिया है.

25 करोड़ का बंगला और 2.5 करोड़ की गाडी में चलते हैं कपिल शर्मा, जीते हैं ऐसी लग्जीरियस लाइफ

जी हां.... शो शुरू होने के 2 दिन पहले ही शो मेकर्स ने एक बड़ा बदलाव कर दिया हैं जिसे जानकर आप भी एक्साइटमेंट बढ़ जाएगा. सूत्रों की माने तो शो के ग्रैंड प्रीमियर यानी 16 सितम्बर से एक दिन पहले 15 सितम्बर को बिगबॉस ने शो के फैंस को उनके फेवरेट कंटेस्टेंट को बचाने का बढ़ा मौका दिया हैं. जी हां... और इसके लिए आपको बस दोपहर 1 बजे कलर्स के ऑनलाइन चैनल VOOT ऐप से लॉगिन करना होगा जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट टास्क परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे. लॉग इन करने के बाद आपको बस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट करना हैं और उसे 'बिग बॉस' के मुख्य घर में भेजना है. इस टास्क का नाम 'आउटहाउस ताला खोल' रखा गया हैं.

बिग बॉस 12 में गायक अनूप जलोटा यह काम करेंगे

हर बार सिर्फ एलिमिनेशन के दिन ही लॉग अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करके उसे बाहर निकलने से बचा सकते थे लेकिन इस बार तो शो की शुरुआत में ही फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ी को वोट कर उसे एलिमिनेट होने से बचा सकते हैं. इस बार मेकर्स ने बिगबॉस के टेलीकास्ट टाइमिंग में भी बदलाव किया हैं. बिगबॉस-12 हर रोज रात 9 बजे कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा.

करणवीर ने ठुकराया बिग बॉस का ऑफर, वजह हैरान कर देगी

ऐसा दिखता है बिग बॉस 12 का घर, गदगद हो जाएगा देखकर आपका मन

खाना बनाते हुए न्यूड हो गई यह टीवी एक्ट्रेस