Bigg Boss-12 : शो के लिए सलमान चार्ज कर रहे इतनी फीस, सुनकर दंग रह जाओगे आप
Bigg Boss-12 : शो के लिए सलमान चार्ज कर रहे इतनी फीस, सुनकर दंग रह जाओगे आप
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान अक्सर ही अपनी फिल्मों और टीवी शोज को लेकर चर्चाओं में बने ही रहते हैं. इन दिनों सलमान अपनी आगामी फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं और इसके साथ ही वो जल्द ही टीवी के सबसे मशहूर रियलिटी गेम शो 'बिगबॉस-12' में नजर आने वाले हैं. हर साल की तरह इस बार भी सलमान बिगबॉस होस्ट करने वाले हैं. सलमान उन स्टार्स में से है जो अपने प्रोजेक्ट्स के लिए ज्यादा फीस लेते हैं. चाहे कोई फिल्म हो या टीवी शो सलमान हर बार ही तगड़ी फीस लेते हैं.

बिगबॉस-12 की शुरुआत दो दिन बाद हो रही है और ऐसे में पिछले साल की तरह इस बार भी सलमान की फीस को लेकर चर्चा होना शुरू हो गई है. बिगबॉस के घर में सल्लू मियां सिर्फ वीकेंड पर ही नजर आते हैं और कभी तो वो कंटेस्टेंट को फटकार लगाते हैं तो कभी दर्शकों का एंटरटेनमेंट करते हैं. हाल ही में बिगबॉस-12 के लिए सलमान की फीस की जानकारी सामने आई है और जिसने भी उनकी फीस सुनी वो दंग रह गया.

सलमान अपने हर प्रोजेक्ट के लिए करोड़ो रूपए चार्ज करते हैं ये तो सभी को पता है लेकिन इस बार बिगबॉस के लिए सलमान जितनी फीस चार्ज कर रहे हैं उसके बारे में सुनकर हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिगबॉस सीजन-12 के लिए सलमान खान एक एपिसोड़ के लिए 14 करोड़ के आसपास ले रहे हैं.

सुनकर हो गए ना आप भी हैरान और अगर सलमान के इस पूरे शो की फीस निकाले तो ये करीब 300 करोड़ हो रही है. जी हां... आपने ठीक ही पढ़ा है. आपको बता दें इस बार बिगबॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट जोड़ियों के तौर पर एंट्री ले रहे हैं. शो मेकर्स ने बिगबॉस की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इसका टाइम बदलकर रात 9 बजे का कर दिया है.

रैंप पर उतरीं सपना चौधरी, खूबसूरत लुक ने लूट ली महफ़िल

Biggboss-12 : शो शुरू होने के एक दिन पहले हुआ ये बड़ा बदलाव, सुनकर चौंक जाएंगे

करणवीर ने ठुकराया बिग बॉस का ऑफर, वजह हैरान कर देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -