हर बार सलमान लगाते हैं बिग बॉस में क्यूटनेस और ग्लैमरस का तड़का
हर बार सलमान लगाते हैं बिग बॉस में क्यूटनेस और ग्लैमरस का तड़का
Share:

सलमान खान के शो बिग बॉस के घर में ग्लैमर का तड़का कई बार लगाया जाता है वह केवल इस वजह से कि जिन लोगों को शो में रूचि नहीं हो वह सभी खूबसूरती को निहारने के लिए ही शो देखते रहें। हर बार शो में एक्ट्रेस, मॉडल्स और विदेशी लड़कियां आती हैं और शो के ग्लैमर को बढ़ाती रही हैं. आप सभी ने अब तक शो में सनी लियोनी, एली अवराम, वीना मलिक जैसे विदेशी चेहरों के साथ शर्लिन चोपड़ा, मिनिषा लांबा, पायल रोहतगी जैसी देशी लड़कियों को भी देखा ही होगा. यहाँ तक की शो में भोजपुरी एक्ट्रेसेस संभावना सेठ, मोनालिसा और श्वेता तिवारी भी आ चुकीं हैं. आइएआज बात करते हैं उन हॉट प्रतियोगियों की जिन्होंने बिग बॉस में अपनी खूबसूरती से दिल जीता और ग्लैमर का तड़का लगाकर लोगों के दिलों को जीत लिया.

एली अवराम - स्वीडिश-ग्रीक एक्ट्रेस एली अवराम बिग बॉस के सीज़न 7 में नजर आईं थीं और उसके बाद आपने उन्हें कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा ही होगा.

 

पायल रोहतगी - बी और सी ग्रेड फिल्म करने वाली पायल रोहतगी को आपने बिग बॉस सीजन 2 में देखा होगा इस सीजन में उन्होंने खूब नखरे दिखाए. साथ ही राहुल महाजन के साथ उनकी नजदीकियां चर्चाओं में रहीं.

श्वेता तिवारी - टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सीज़न 4 में नजर आईं थी और उन्हें दर्शकों का उन्हें इतना प्यार मिला कि वे विजेता भी बनीं. और फिर और कई शो में नजर आईं.

वीना मलिक - पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीने ने सीजन 4 को ग्लैमरस बनाया और शो में काफी दूर तक गईं, लेकिन हार गईं.

मोनालिसा - अब टीवी शो नजर में नजर आ रहीं मोनालिसा को सीज़न 10 में काफी पसंद किया गया और बिग बॉस में ही उन्होंने शादी की.

टीवी अपडेट्स

Bigg Boss-12 : शो के लिए सलमान चार्ज कर रहे इतनी फीस, सुनकर दंग रह जाओगे आप

रैंप पर उतरीं सपना चौधरी, खूबसूरत लुक ने लूट ली महफ़िल

Biggboss-12 : शो शुरू होने के एक दिन पहले हुआ ये बड़ा बदलाव, सुनकर चौंक जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -