पति संग ऑटो रिक्शा की सवारी करते नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, तस्वीरें देख चौंके लोग
पति संग ऑटो रिक्शा की सवारी करते नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, तस्वीरें देख चौंके लोग
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने 'अनुपमा' में अपनी भूमिका और अभिनय से दर्शकों के दिलों में एक अलग ही जगह बना ली है। इस शो के एक एपिसोड के लिए जहां अनुपना को मोटी फीस मिलती है तो वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी शानदार है। हालांकि इंडस्ट्री की चमक-दमक से परे रुपाली गांगुली रियल में बहुत सिंपल लाइफस्टाल फॉलो करना पसंद करती हैं। 

वही सोशल मीडिया पर रुपाली गांगुली की एक फोटो सामने आई है जिसे देखने के पश्चात् ये साफ हो जाता है कि रुपाली नॉर्मल लाइफ जीना और परिवार के साथ समय गुजारना पसंद करती हैं। आए दिन रुपाली गांगुली अपनी किसी न किसी बात को लेकर ख़बरों में बनी रहती हैं। इन दिनों रुपाली का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने परिवार के साथ ऑटो रिक्शा की सवारी का भरपूर आनंद लेती दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रुपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने परिवार के साथ ऑटो रिक्शा की सवारी को एंजॉय करती नजर आ रही हैं। वीडियो को साझा करते हुए रुपाली ने लिखा, ''परिवार के साथ रिक्शा सवारी पर। रुद्रांश और मैं ऑटो रिक्शा के बहुत बड़े फैन हैं, हमने इसके लिए कार को छोड़ दिया।'' इसी के साथ रुपाली ने एक फोटो भी शेयर की है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि वह ऑटो रिक्शा में बैठकर कितनी खुश नजर आ रही हैं। रुपाली जहां पिंक कलर के सूट में हमेशा की भांति खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, उनके पति अश्विन कैजुअल लुक में ही नजर आए।

मुसीबत में घिरी भारती सिंह, NCB ने कोर्ट में दायर की 200 पेज की चार्जशीट

शादी के बंधन में बंधने जा रहा है ये एक्टर, पोस्ट शेयर कर खुद दी खबर

सलमान खान ने सरेआम इन स्टार्स को लगाई लताड़, राखी सावंत बोलीं- 'मैं सिखाउंगी सबक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -