मुसीबत में घिरी भारती सिंह, NCB ने कोर्ट में दायर की 200 पेज की चार्जशीट
मुसीबत में घिरी भारती सिंह, NCB ने कोर्ट में दायर की 200 पेज की चार्जशीट
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) एवं उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ NCB ने चार्जशीट दायर की है। यह चार्जशीट ड्रग मामले में की गई है। दोनों के विरुद्ध अदालत में 200 पेज की चार्जशीट दायर की गई है। वर्ष 2020 में दोनों को NCB ने गिरफ्तार किया था। हालांकि दोनों जमानत पर बाहर हैं। बता दें की जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के पश्चात् से बॉलीवुड जगत में ड्रग्स के उपयोग के मामले सामने आए थे। NCP ने जब तहकीकात आरम्भ की, तो कई बड़े स्टार्स इसके घेरे में आए।

NCB ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर एवं सारा अली खान सहित कई बड़े स्टार्स से ड्रग्स मामले में पूछताछ की थी। इसी क्रम में NCB ने नवंबर 2020 में भारती सिंह एवं हर्ष लिंबाचिया के ऑफिस और घर में छापेमारी की थी। इस के चलते उनके घर से मारिजुआना बरामद किया गया था। तत्पश्चात, NCB ने कपल को गिरफ्तार कर लिया था।

NCB ने हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) तथा भारती सिंह को अदालत में पेश किया था तथा इसके बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। इस बीच कपल को 15 हजार रुपए कि सिक्योरिटी मनी जमान करवाने के पश्चात् जमानत मिल गई थी। तबसे दोनों बाहर हैं। हालांकि NCB ने अदालत में दावा किया था कि अभियोजन पक्ष को सुने बिना ही जमानत दे दी गई। बता दें कि जब भारती सिंह को गिरफ्तार किया गया था, उस समय वह गर्भवती थीं। इस अप्रैल में उन्होंने बेटे लक्ष्य को जन्म दिया, जिसे वह प्यार से गोला कहकर पुकारती हैं। जमानत पर आने के पश्चात् और प्रेग्नेंसी के चलते भी भारती टेलीविज़न शो को होस्ट करते हुए दिखाई दी थीं। 

शादी के बंधन में बंधने जा रहा है ये एक्टर, पोस्ट शेयर कर खुद दी खबर

सलमान खान ने सरेआम इन स्टार्स को लगाई लताड़, राखी सावंत बोलीं- 'मैं सिखाउंगी सबक'

पानी में साउथ की सनी लियोनी ने बिखेरे ऐसे जलवे, देखकर छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -