सलमान खान ने सरेआम इन स्टार्स को लगाई लताड़, राखी सावंत बोलीं- 'मैं सिखाउंगी सबक'
सलमान खान ने सरेआम इन स्टार्स को लगाई लताड़, राखी सावंत बोलीं- 'मैं सिखाउंगी सबक'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में सलमान खान की वापसी हो चुकी है तथा वापसी के साथ ही सलमान ने सबकी फटकार लगाना आरम्भ कर दी है। वीकेंड का वार एपिसोड में इस बार सुम्बुल के साथ सलमान ने अंकित गुप्ता को भी घेर लिया है। सलमान खान अब एक्शन में आए हैं तो राखी सावंत कहां पीछे रहने वाली थीं, उन्होंने भी प्रोमो वीडियो पर कमेंट कर अपनी डिमांड पेश कर दी है।

सलमान खान ने अंकित एवं सुम्बुल को 'मुझे गार्जियन की आवश्यकता है' बोर्ड के पास बैठाया। पहले तो सलमान ने सुम्बुल को रिएलिटी चेक दिया। तत्पश्चात, बारी आई अंकित की, जिन्हें बहुत दिनों से गायब रहने की बात याद दिलाई जा रही थी। सलमान, शेखर सुमन हो या करण जौहर हर किसी ने अंकित को पहले ही चेतावनी दी थी कि आप घर में कहीं नजर आते नहीं हैं। अंकित पर अक्सर ही प्रियंका की छत्रछाया में रहने या कहीं भी गायब रहने का आरोप लगता आया है। हालांकि कुछ दिन अंकित पर इस बात का प्रभाव भी नजर आया। वो सबमें घुलते-मिलते नजर आए। मगर फिर वहीं आकर अटक गए। ना तो उन्हें कभी प्लान बनाते, ना कभी किसी बात पर अपनी राय देते देखा गया है। ना ही अंकित कभी किसी टास्क में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते नजर आए। तो ऐसे में सलमान का डांटना तो बनता ही है। प्रोमो वीडियो में सलमान अंकित की खामोशी पर सवाल उठाए। 

सलमान ने कहा- मिस्टर अंकित आप इस शो पर क्यों आए हो? मुझे तो आपके बोलने में ही आत्मविश्वास दिखाई नहीं दे रहा है। क्या आपको किडनैप किया गया है। क्या आपको आकर बोला गया कि पैसे मत लेना। ये कैसा एटीट्यूड है। हमें ऐसी फीलिंग क्यों आ रही हैं कि आपको यहां पर नहीं रहना है। ये यहां पर किसी काम का नहीं है। आप क्या बुलाए जाओगे...लूजर, क्विटर। अंकित को लगी इस फटकार का क्या अंजाम होगा ये तो समय ही बताएगा, मगर इससे पहले राखी सावंत ने एंट्री ले ली है। बिग बॉस के इस प्रोमो वीडियो पर राखी सावंत ने भी अपना पक्ष दिया है। राखी मानती हैं कि वो बिग बॉस के घर में जाकर सबकी क्लास लगा सकती हैं। वो ही हैं जो सबको सुधार सकती हैं। राखी ने कमेंट कर कहा- मुझे डालो सब की बैंग बैंग फाड़ दूंगी, धोती को फाड़के इनका कच्छा बना दूंगी। राखी की इन बातों पर बिग बॉस ने उन्हें भी ट्रोल कर दिया। वही आगामी एपिसोड को लेकर फैंस बेहद उत्साहित है।

VIDEO! बिग बॉस 16 से बाहर हुए अब्दू रोजिक, फूट-फूटकर रोईं ये एक्ट्रेस

शहनाज गिल के नए फोटोशूट ने खींचा लोगों का ध्यान

ख़बरों में छाया इस मशहूर कपल का फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -