शादी के बंधन में बंधने जा रहा है ये एक्टर, पोस्ट शेयर कर खुद दी खबर
शादी के बंधन में बंधने जा रहा है ये एक्टर, पोस्ट शेयर कर खुद दी खबर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के प्रतियोगी रहे आर्यन वैद बहुत वक़्त से पर्दे से दूर हैं। अब, नई रिपोर्ट्स सामने आई हैं जिसमें बताया गया है कि वैद अब दूसरी बार शादी करने के लिए तैयार हैं। वर्ष 2018 में आर्यन ने अपनी पहली पत्नी, एक अमेरिकी फोटोग्राफर एलेक्जेंड्रा कोपले से कुछ मतभेद होने के पश्चात् तलाक के लिए अर्जी दी थी। अब आर्यन फ्लोरिडा की रहने वाली महिला अरिन ऐनी वॉरेन से आज शादी करने वाले हैं। 2 दिन पहले उन्होंने एक पोस्ट के माध्यम से इसकी खबर प्रशंसकों के साथ साझा की थी। इसके साथ-साथ उन्होंने होने वाली पत्नी के साथ वाली एक फोटो साझा की थी।

आर्यन वैद ने अरिन ऐनी वॉरेन के साथ एक फोटो साझा करते हुए लिखा, “3 दिन में मिस्टर और मिसेज वैद हो जाएंगे। हम आपके आशीर्वाद, प्यार और सभी शुभकामनाएं की आशा करते हैं। इस जोड़ी को आशीर्वाद दीजिए।” रिपोर्ट के अनुसार, आर्यन की होने वाली पत्नी एनी फ्लोरिडा की मूल निवासी है तथा दोनों बीते 3 वर्षों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, दोनों के नजदीकी एक सूत्र ने बताया कि आर्यन वैद इस वर्ष 29 अक्टूबर को क्लियरवॉटर बीच स्थित होटल हयात में शादी करने की योजना बना रहे हैं। आर्यन ने बीते वर्ष दिसंबर में अरिन ऐनी वॉरेन को प्रपोज किया था तथा इसके जवाब में अरिन ने खुशी-खुशी हां कह दी तथा उनके प्रपोजल को स्वीकार कर लिया। बाद में अरिन आर्यन के परिवार से भी मिली। रिपोर्ट के अनुसार, वह जल्द से जल्द शादी करना चाहती थीं तथा आर्यन उनसे शादी करने जा रहे हैं।” रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि दोनों 3 वर्ष पूर्व एक म्युचल फ्रेंड की पार्टी में मिले थे तथा इसके बाद से दोनों की मुलाकातों का दौर आरम्भ हुआ। दोस्ती प्यार में बदल गई तथा अब शादी होने जा रही है।

सलमान खान ने सरेआम इन स्टार्स को लगाई लताड़, राखी सावंत बोलीं- 'मैं सिखाउंगी सबक'

पानी में साउथ की सनी लियोनी ने बिखेरे ऐसे जलवे, देखकर छूटे फैंस के पसीने

VIDEO! बिग बॉस 16 से बाहर हुए अब्दू रोजिक, फूट-फूटकर रोईं ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -