अनिल कपूर के गाने पर जमकर थिरकी रुबीना-काम्या, कहा- यार बिना चैन कहा रे...

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की विनर रही रुबीना दिलैक शो शक्ति-अस्तित्व के एहसास की में दिखाई दे रही हैं। इस शो में वो किन्नर के किरदार में हैं। शो के लिए अभिनेत्री को बहुत पसंद किया गया। अब रुबीना ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें शो की कास्ट अनिल कपूर के 'यार बिना चैन कहा रे' सांग पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

वही वीडियो में काम्या पंजाबी, उनके हस्बैंड शलभ दांग, पराग त्यागी समेत और भी सितारें दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो शूट पैकअप होने के पश्चात् का है। वीडियो में सभी लोग मस्ती से झूमते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में रुबीना कह रही हैं जब जल्दी पैकअप हो जाए। रुबीना कहती है किस बात की पार्टी है तो काम्या कहती हैं क्योंकि हम जिंदा है। इसके पश्चात् काम्या रुबीना से फोन लेती हैं तथा कहती हैं कि तुम भी तो वीडियो में आओ, डांस करो।

शो शक्ति की बात करें तो कुछ पहले ही इसने 5 वर्ष पूरे किए हैं। शो को आरम्भ से ही बहुत पसंद किया जा रहा है। आरम्भ में शो की कहानी में रुबीना दिलैक तथा विवियन डिसेना लीड रोल में थे। फिर उन्होंने शो छोड़ दिया। इसके पश्चात् कहानी उनके बच्चों पर शिफ्ट हो गई। अब बिग बॉस 14 जीतने के पश्चात् रुबीना ने शो में फिर से एंट्री ली है। हालांकि, विवियन शो मे वापस नहीं आए। उनके स्थान पर शो में सिजेन खान आ गई है। शो के 5 वर्ष पूरे होने की खुशी में रुबीना ने लिखा था- कड़ी मेहनत के 5 वर्ष (1 वर्ष दो महीने हटा दो)। जुनून तथा जोखिम लेने की क्षमता को आपके प्यार ने रिवॉर्ड दिया।

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के सेट पर सिद्धार्थ शुक्ला को नशे में देख हैरान हो गए थे मेहमान, फिर हुआ ये...

इंडियन आइडल 12 को लेकर अब सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने कही यह बात

आखिर कब पैरेंट्स बनेंगे मिलिंद सोमन-अंकिता कोंवर? मिल चुका है जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -