इंडियन आइडल 12 को लेकर अब सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने कही यह बात

इंडियन आइडल 12 को लेकर दिन पर दिन चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। शो इन दिनों जमकर सुर्खियों में हैं। ऐसे में शो को लेकर दिन पर दिन विवाद हो रहे हैं। सबसे अधिक विवाद उस समय हुआ था जब किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने शो से निकलने के बाद खुलासे किये थे। उनके दिए गए स्टेटमेंट्स के बाद शो काफी चर्चा में है। उस समय अमित कुमार ने कहा था कि शो के मेकर्स ने उन्हें कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने को कहा था चाहे परफॉर्मेंस कैसी भी हो। अब इन सभी के बीच हाल ही में नजर आए सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने शो को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

हाल ही में अभिजीत ने कहा कि, ''अमित के स्टेटमेंट को गलत तरीके से बताया गया है।'' एक वेबसाइट से बातचीत में अभिजीत ने कहा, ''कोई भी कॉन्ट्रोवर्सी नहीं है। मैंने उस इंसिडेंट के बाद अमित कुमार से बात की। पहली बात तो अमित कुमार ने ये स्टेटमेंट कैमरे के सामने नहीं दिया। ना ही उसका कोई वीडियो था और ना ही कोई ऑडियो। लोगों ने उस पर विश्वास किया जो प्रिंट मीडिया ने उन्हें बताया। उनकी बात को बढ़-चढ़ाकर बताया गया है। बिना मतलब में शो के लेकर बवाल किया गया है।''

इसके अलावा उन्होंने शो के कंटेस्टेंट्स की तारीफ करते हुए कहा, ''शो में काफी टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स हैं। सबकी सिंगिंग काफी बेहतरीन है।'' वैसे हम आप सभी को बता दें कि इस शो को लेकर अब तक कई सिंगर्स और शो के एक्स जज और कंटेस्टेंट्स के बयान आ चुके हैं। इस लिस्ट में सुनिधि चौहान, मियांग चैंग, अभिजीत सावंत शामिल रहे हैं।

दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज की सुशांत सिंह राजपूत के पिता की याचिका, जानिए पूरा मामला?

शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 3 पैसे की तेजी के साथ खुला रुपया

किसान आंदोलन में आई बंगाल की युवती के साथ सामूहिक बलात्कार करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -