आखिर कब पैरेंट्स बनेंगे मिलिंद सोमन-अंकिता कोंवर? मिल चुका है जवाब

अभिनेता मिलिंद सोमन आए दिन अपने वीडियो और फोटोज के चलते सुर्ख़ियों में रहते हैं। वैसे आपको याद हो तो उन्होंने और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब आज के समय में अंकिता और मिलिंद कपल गोल्स के साथ फिटनेस गोल्स भी देते रहते हैं। इन सभी के बीच हाल ही में अंकिता कोंवर ने अपने फैंस से बात की। उन्होंने Ask Me Anything सेशन के दौरान अपने फैंस को हर सवाल के जवाब दिए। इस दौरान एक शख्स ने अंकिता से उनकी फैमिली प्लानिंग को लेकर भी सवाल किया।

जिसका अंकिता ने बिना हिचके जवाब भी दिया। एक यूजर ने लिखा- ''आपकी शादी को कई साल हो गए हैं। आप फैमिली प्लानिंग के बारे में क्या सोच रही हैं?'' इस पर अंकिता ने जवाब में लिखा- ''हम प्लान्ड फैमिली है। अब आगे।।।'' इसके बाद एक दूसरे यूजर ने अंकिता से पूछा कि ''भारतीय स्टीरियोटाइप है कि अपने से बड़ी उम्र के शख्स से शादी ना करो, इन बातों को आप कैसे मैनेज करती हो?'' इस पर अंकिता ने लिखा- ''जो भी सोसायटी में कॉमन नहीं होता लोग अक्सर उसके बारे में बात करना चाहते हैं। ये भारत तक ही सीमित नहीं है। हम इंसानों की ये आदत होती है अनजानी बातों को लेकर अजीब रिएक्ट करने की। एक सर्वाइल स्किल। कभी कभी हम यूटिलिटी और बर्बादी का अंतर करने में असमर्थ रहते हैं। मैंने हमेशा वही किया है जिससे मुझे खुशी मिलती है।''

आप सभी को बता दें कि अंकिता और मिलिंद सोमन ने 22 अप्रैल 2018 को अलीबाग में शादी की थी। उस दौरान दोनों के प्राइवेट फंक्शन में केवल करीबी लोग ही शामिल हुए थे। इसके अलावा अंकिता और मिलिंद ने जुलाई 2019 में स्पेन में बेयरफूट वेडिंग भी की थी। वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि अंकिता और मिलिंद दोनों ही फिटनेस को लेकर पैशनेट हैं और उन्हें साथ में वर्कआउट और रनिंग करते देखा जाता है।

केंद्र सरकार का बड़ा ऐलान, 5 साल के बच्चों को मास्क की नहीं है जरूरत

राखी सावंत को जबरन किस, ब्रज़ीलियन लड़की के साथ छेड़छाड़।।।अब KRK को लेकर विवादों में हैं मीका

जो बिडेन ने वापस लिया ट्रंप के टिकटॉक, वीचैट पर प्रतिबंध लगाने का आदेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -