'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के सेट पर सिद्धार्थ शुक्ला को नशे में देख हैरान हो गए थे मेहमान, फिर हुआ ये...
'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के सेट पर सिद्धार्थ शुक्ला को नशे में देख हैरान हो गए थे मेहमान, फिर हुआ ये...
Share:

लाखों फैंस पर राज करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला इस समय अपने वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' को लेकर चर्चाओं में हैं। इसमें सिद्धार्थ के अभिनय को ऑडियंस बहुत पसंद कर रहे है। इसमें अभिनेता को एक जुनूनी प्रेमी होने के अतिरिक्त सिगरेट तथा शराब पीते हुए दिखाया गया है। इस किरदार के लिए अभिनेता ने कड़ी मेहनत की थी। अब अपने रोल को लेकर अभिनेता ने नया खुलासा किया है।

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में अपने सीन के बारे में सिद्धार्थ शुक्ला ने चर्चा की। सिद्धार्थ बोलते है, ‘मैंने पहले कभी नशे में धुत्त सीन नहीं किया था, मुझे भरोसा नहीं था कि यह कैसे हो पाएगा। यह मुश्किल है, तथा कभी-कभी मुझे लगा कि मैं बतौर एक्टर बेहद ज्यादा कोशिश कर रहा था। मुझे इसके बारे में मजाक करना और हंसना याद है तथा फिर इसके लिए सीरियस होना चाहता था।’

अभिनेता आगे बताते हैं, दरअसल, जिस दिन मैं नशे में धुत्त दृश्य की शूटिंग कर रहा था, उस समय सेट पर मुझसे मिलने के लिए गेस्ट आए थे। मैं अपने किरदार में रहना चाहता था और इसे ठीक से करना चाहता था। मैंने ऐसे बर्ताव करना आरम्भ कर दिया, मानो मैं नशे में था। आगे वो बोलते है, अपनी वैनिटी वैन से सेट तक, मैं एक विशेष ढंग से चला तथा गेस्ट आपस में मेरी नशे की हालत के बारे में बातें करने लगे तथा मेरे लिए चिंतित हो गए। लेकिन बाद में, मैंने उन्हें कहा कि मैं सीन की तैयारी कर रहा था तथा चिंता की कोई बात नहीं है। गौरतलब है कि 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 को एक सप्ताह के भीतर ही 9.3 की IMDB रेटिंग प्राप्त हुई हैं।

माधुरी दीक्षित के दीवाने हुए सिद्धार्थ शुक्ला, दोनों को साथ देखकर शहनाज गिल ने दी ये प्रतिक्रिया

बर्थडे पर शिल्पा शेट्टी को मिला शानदार सरप्राइज, देखकर बोली अभिनेत्री- मुझे बेहद अच्छा लग रहा है...

पर्ल वी पुरी को लेकर भिड़ी निया शर्मा और देवोलीना, अब एक-दूसरे के सामने टेके अपने घुटने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -