रुबीना दिलैक का बड़ा खुलासा, बोली- 'मजबूरी में करना पड़ा था छोटी बहू'
रुबीना दिलैक का बड़ा खुलासा, बोली- 'मजबूरी में करना पड़ा था छोटी बहू'
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया था कि एक निर्माता ने वर्ष 2011 में उनके साथ धोखाधड़ी की थी. रुबीना दिलैक के संग हुई धोखाधड़ी छोटी नहीं थी बल्कि रुबीना को 16 लाख का नुकसान हुआ था. इस वजह से से रुबीना को अपना घर और दो कार भी बेचनी पड़ गई थी. रुबीना ने कहा कि शूट के समय देरी से हुए नुकसान के बारे में प्रोडक्शन हाउस ने जो रिकॉर्ड दिखाए थे वो सब केवल फर्जी था. 

हालांकि अपनी कमिटमेंट को लेकर रुबीना विवश थी इसलिए उन्हें इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा. रुबीना दिलैक ने अपने करियर का आरम्भ छोटी बहू से किया था जो जीटीवी पर प्रसारित होता था. इस शो में रुबीना राधिका के किरदार में दिखाई देती थीं. इसी शो के माध्यम से रुबीना को बहुत लोकप्रियता भी हासिल हुई. उसके पश्चात् कलर्स चैनल के शो शक्ति में रुबीना दिलैक किन्नर का किरदार निभाती हुई दिखाई दी थीं. सलमान खान के शो बिग बॉस 14 की ट्रॉफी भी अपने नाम करने में रुबीना सफल सिद्ध हुईं. 

वही बिग बॉस के घर से बाहर आने के पश्चात् रुबीना की लोकप्रियता और भी अधिक बढ़ गई है. रुबीना ने फ्रॉड के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि उनका भुगतान वर्ष 2011 में बकाया था. जब 9 महीने गुजर गए तो उन्होंने निर्माताओं ने एक बार मिलने की रिक्वेस्ट की तथा पूछा- ये सब क्या हो रहा है. रुबीना ने कहा कि उस समय उन्हें शूट में देरी से हुए नुकसान को प्रोडक्शन हाउस ने दिखाया, जिसमें बकाया 16 लाख रुयपे दिखाए गए. आगे इस बारे में चर्चा करते हुए रुबीना ने कहा कि मेरे अपलिंक का दाम 2011 में 16 लाख था, किन्तु ये रिकॉर्ड सच कहूं तो बिल्कुल भी सही नहीं थी. नौ घटनाएं रिकॉर्ड में लिखी गई थी, जो बिल्कुल भी सही नहीं थी. एक किस्से के बारे में बताते हुए रुबीना ने बोला कि मड आइलैंड पर शूट करने के समय उन्हें एक कीड़े ने काट लिया था, जिसके चलते 2-3 घंटे तक उन्हें बुखार रहा. शूटिंग के शेड्यूल में उस दिन की घटना को एड कर पर घंटे के अनुसार काटा गया जो तकरीबन 1.40 लाख रुपये के लगभग था तथा सब जेब से पेय करना पड़ गया.

इस कारण अपना धर्म नहीं मानती हैं उर्फी जावेद, खुद किया ये बड़ा खुलासा

राखी सावंत ने किया खुलासा, बताया किसने गिफ्ट की लाखों की कार

VIDEO! ड्रेस के चलते ट्रोल हुई नोरा फतेही, चलना-फिरना भी हुआ मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -