इस कारण अपना धर्म नहीं मानती हैं उर्फी जावेद, खुद किया ये बड़ा खुलासा
इस कारण अपना धर्म नहीं मानती हैं उर्फी जावेद, खुद किया ये बड़ा खुलासा
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने स्टाइल‍िश ऑउटफिट के कारण अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। आए दिन उनके यूनीक स्टाइल्स तथा डिजाइन्स चर्चाओं में बना रहता है। हालांक‍ि उर्फी अपने विवाद‍ित बयानों के चलते भी कई बार लोगों का ध्यान खींच चुकी हैं। कभी ऑउटफिट को लेकर कभी धर्म को लेकर उर्फी के विवादित बयान लोगों का अटेंशन ग्रैब कर चुके हैं। ऐसे में अब एक बार फिर धर्म को लेकर उर्फी का बयान सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। 

वही अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उर्फी ने मजहब पर किए सवाल पर जवाब दिया है। सवाल था- आप अपना धर्म क्यों नहीं मानती हैं, कोई कारण है क्या? इसपर उर्फी ने जवाब में लिखा- 'क्योंक‍ि सभी धर्मों को आदमी ने बनाया है, तथा उनके द्वारा बनाई चीजों में गलत‍ियां होती है।' उर्फी का यह बयान कई लोगों को दुखी कर सकता है। लेकिन उर्फी तो उर्फी है। वे ना अपनी बोल्डनेस फ्लॉन्ट करने से डरती हैं तथा ना मजहबी बयानों पर बेबाक पक्ष रखने में। उर्फी से सेशन में उनसे पूछा गया कि वो इतने हॉट ऑउटफिट क्यों पहनती हैं? इस पर उनका कहना है कि मैं हॉट पहनूं या कोल्ड, आपको क्या। मेरी मर्जी। वैसे मानना पड़ेगा उर्फी के जैसे ही उनके जवाब भी अतरंगी हैं।   

वही यह पहली बार नहीं जब उर्फी ने धर्म को लेकर विवाद‍ित बयान दिए हैं। वे कई बार मुखर होकर ये बात बोल चुकी हैं क‍ि उन्हें मुस्ल‍िम होने के कारण ट्रोल किया जाता है, उन्हें अपने ऑउटफिट से कोई समस्या नहीं है तथा वे हिंदुओं की पव‍ित्र पुस्तक भगवद्गीता भी पढ़ती हैं। वे बोल चुकी हैं क‍ि उन्हें मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करनी है। एक इंटरव्यू में उर्फी ने बोला था- 'मैं कभी भी मुस्ल‍िम लड़के से शादी नहीं करूंगी। मैं इस्लाम में भरोसा नहीं रखती हूं तथा मैं कोई भी धर्म फॉलो नहीं करती हूं। इसल‍िए मुझे परवाह नहीं कि मैं किससे प्यार करती हूं।'

राखी सावंत ने किया खुलासा, बताया किसने गिफ्ट की लाखों की कार

VIDEO! ड्रेस के चलते ट्रोल हुई नोरा फतेही, चलना-फिरना भी हुआ मुश्किल

VIDEO! बेटे के साथ भारती सिंह ने मारी हुनरबाज शो में एंट्री, देखकर ख़ुशी से झूम उठे सभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -