VIDEO! ड्रेस के चलते ट्रोल हुई नोरा फतेही, चलना-फिरना भी हुआ मुश्किल
VIDEO! ड्रेस के चलते ट्रोल हुई नोरा फतेही, चलना-फिरना भी हुआ मुश्किल
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर डांसर और अदाकारा नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस करने के यूनीक स्टाइल पर प्रशंसक फिदा हैं। इसके अतिरिक्त नोरा अपने फैशन सेंस को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं, मगर हाल ही में नोरा एक ऐसी ड्रेस में दिखाई दी, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। 

दरसअल, इन दिनों नोरा फतेही रिएलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' (Dance Deewane Juniors) को जज कर रही हैं। हाल ही में नोरा फतेही इस शो के सेट के बाहर स्पॉट हुईं। इस के चलते नोरा ब्लू कलर की टाइट ड्रेस पहने हुए नजर आई। इस के चलते का एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें देखा जा सकता है कि वह ड्रेस की लंबाई के चलते ठीक से चल-फिर भी नहीं पा रही हैं। 2 व्यक्तियों ने उनकी ड्रेस को जमीन से ऊपर उठाया था तब वह चल पा रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वही जैसे ही सोशल मीडिया पर नोरा का ये वीडियो वायरल हुआ तो लोग कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल करने लगे। एक शख्स ने लिखा, क्या ड्रामा है ये। दूसरे ने कमेंट किया, पहना ही क्यों जब ड्रेस संभल नहीं रही है। किसी ने लिखा, कपड़े जमीन पर ना लग जाए, उसके लिए लोग रखे हैं। इसी तरह कई लोग वीडियो पर कमेंट कर अपनी भड़ास निकल रहे है। बता दें कि 'डांस दीवाने जूनियर्स' शो को नोरा फतेही के अतिरिक्त मर्जी पस्तोंजी, नीतू कपूर जज कर रहे हैं। वहीं, करण कुंद्रा शो के होस्ट हैं। 

अपने करियर को लेकर अनुपमा ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

राखी सावंत की ड्रेस देख चौंके लोग, देखकर बोले- 'तौबा-तौबा...'

'इंडियन आइडल' में रिजेक्ट होने के बाद भी मशहूर हो गए थे रघु राम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -