राखी सावंत ने किया खुलासा, बताया किसने गिफ्ट की लाखों की कार
राखी सावंत ने किया खुलासा, बताया किसने गिफ्ट की लाखों की कार
Share:

मनोरंजगत जगत की मशहूर हसीना राखी सावंत (Rakhi Sawant) बीएमडब्ल्यू एक्स 1 (BMW X1) कार की मालकिन बन गई हैं। सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पूर्व राखी ने एक पोस्ट के माध्यम से बताया कि उन्हें ये लग्जरी कार गिफ्ट में मिली है। हालांकि, उन्होंने नाम का खुलासा नहीं किया था, मगर अब उन्होंने बताया है कि उन्हें ये कार किन लोगों ने तोहफे में दी है। 

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सावंत ने कार का एक वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, मुझे इतना बड़ा सरप्राइज देने के लिए शेली लदेर, राज भाई तथा आदिल खानदुरानी को शुक्रिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत कार चलाती हुई नजर आ रही हैं तथा वह बहुत खुश लग रही हैं। 

अभिनेत्री राखी सावंत की इस बीएमडब्ल्यू एक्स 1 (BMW X1) कार का दाम तकरीबन 40 लाख रुपये बताया जा रहा है। कमेंट सेक्शन में राखी सावंत को तमाम स्टार्स तथा प्रशंसक बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, बधाइयां राखी। दूसरे ने कमेंट किया, सब्र का फल मीठा होता है। किसी ने लिखा, आपके दोस्त बहुत अच्छे हैं, जिन्होंने आपको तोहफे में कार दी है। ध्यान हो कि कुछ महीने पहले राखी एक कार शोरूम के बाहर देखी गई थीं। जहां पर वह अपने पूर्व पति रितेश के साथ कार देखने के लिए गई थीं। इस का चलते का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। पैपराजी ने उनसे पूछा था कि क्या वह भी कार खरीद रही हैं? इसपर राखी ने उत्तर देते हुए बोला था कि उनके पास 60 लाख रुपये नहीं हैं। राखी ने बोला था कि मैं सलमान खान नहीं हूं, जो इतनी महंगी कार खरीदूं। हम ऑटो रिक्शा में घूमने वाले लोग हैं।

VIDEO! बेटे के साथ भारती सिंह ने मारी हुनरबाज शो में एंट्री, देखकर ख़ुशी से झूम उठे सभी

अपने करियर को लेकर अनुपमा ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

राखी सावंत की ड्रेस देख चौंके लोग, देखकर बोले- 'तौबा-तौबा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -