'पिंजरा खूबसूरती का' बंद होने की अफवाहों पर मुख्य अदाकारा ने तोड़ी चुप्पी

सीरियल “पिंजरा खूबसूरती का” का इन दिनों लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस समय इस शो की शूटिंग दिल्ली में चल रही है। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों यह ख़बरें आई थी की जल्द ही यह शो बंद होने वाला है लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। जी दरअसल अब शो को 2 महीनों का एक्सटेंशन मिल गया है। इसी के चलते एक्टर्स और क्रू बायो बबल क्रिएट करके दिल्ली में शूट कर रहे हैं। आप सभी शो में मयूरा यानी रिया शर्मा को देख रहे होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riya Sharma (@riyasharmaa_09)

हाल ही में एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने शो बंद होने के बारे में, टीआरपी के बारे में, शो को मिले 2 महीनों के एक्सटेंशन और दिल्ली में चल रही शूटिंग के बारे में कई बातें बताई। उन्होंने 2 महीनों का एक्सटेंशन मिलने पर कहा, “दरअसल ये शो और ये कैरेक्टर, मेरे सभी शूट के लोग, को स्टार्स, उनसे एक अलग सा ही कनेक्शन हो गया है। शो बंद होने की ख़बरें नवंबर से आने लगी थी और हमें आदत हो चुकी है। ये सुनने की शो बंद हो रहा है और ये स्वीकार हमें भी करना चाहिए की शो बंद होने के मेजर चांसेस हैं। 2 महीने एक्सटेंशन जो हमें मिला है, हम उसमें अपनी पूरी जान लगा दे रहे हैं, लेकिन जब भी मैं शो बंद होने के बारे में सोचती हूं तो मुझे एंग्जायटी होने लगती है।' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मैं सोचना भी नहीं चाहती कि हम जल्द ही शूट नहीं करेंगे। सेट पर नहीं आएंगे, क्योंकि मेरे शो के लोग भी मेरे फैमिली जैसे ही हैं। हम सब होप कर रहें है कि 2 महीनों में अगर टीआरपी बढ़ जाए तो शायद शो बंद ना हो, क्योंकि शो में बहुत कुछ नया होने वाला है तो उम्मीद है लोग देखें शो और टीआरपी बढ़ें और शो बंद ना हो।'

वही आगे दिल्ली में हो रही शूटिंग के बारे में उन्होंने कहा, 'हम सब दिल्ली में हैं। शहर से थोड़ा दूर है बायो बबल में शूट कर रहे हैं। शूटिंग के साथ साथ एन्जॉय भी करते हैं। हम बहुत थोड़े लोग हैं वो शूट कर रहे हैं। हांं, कोविड केसेज बढ़ रहे हैं। दिल्ली में बहुत और मुझे सोशल मीडिया और न्यूज़ चैनल के ज़रिए ख़बरें मिलती हैं। इवन मैंने अपने बहुत क्लोज लोगों को खोया है कोरोना की वजह से। ये सब बहुत की डरावना है लेकिन हम सारे ज़रूरी प्रीकॉशन्स ले रहे हैं। बायो बबल क्रिएट करके हम शूट कर रहे हैं और भगवन की कृपा से हम सब ठीक है।' आपको बता दें कि रिया 9 महीनों से अपने घर नहीं गई हैं इस वजह से वह अपने परिवार को बहुत याद कर रहीं हैं।

SOURCE:AAJTAK

शूटिंग सेट से वायरल हुई सनी लियोनी की तस्वीर, फैंस न पुछा मास्क कहा है।।।

तो क्या डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी फिल्म 'भूत पुलिस'?

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी हंगामा 2!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -