शूटिंग सेट से वायरल हुई सनी लियोनी की तस्वीर, फैंस न पुछा मास्क कहा है...
शूटिंग सेट से वायरल हुई सनी लियोनी की तस्वीर, फैंस न पुछा मास्क कहा है...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती हैं जहां वो अपने कम और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी सूचना को फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। अभिनेत्री ने अब इंटरनेट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है जिसमें वो शूटिंग सेट पर तैयार होती हुई दिखाई दे रही है। इस फोटो में सनी के पीछे खड़े क्रू मेंबर्स उन्हें कॉस्टयूम पहने में सहायता करते दिखाई दिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सनी ने इस तस्वीर  को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, "स्टिच, पुल, टग, पुश" ठीक है समझ गई।।। सब तैयार ! शूट!!!" इंटरनेट पर इस तस्वीर को देखने के उपरांत फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक तरफ जहां कई सभी उपभोक्ताओं ने उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद उनकी हॉटनेस की तारीफ की है वहीं कुछ यूजर्स ने उनसे सवाल भी किया।

लोगों ने पूछा, "तुम्हारा मास्क कहां है?" फोटो आप देख सकते है कि सनी के साथ मौजूद अन्य दो क्रू मेंबर्स ने मास्क पहना हुआ है तो वहीं अभिनेत्री ने मास्क नहीं पहना है। इस बात को लेकर अब लोग प्रश्न उठाते हुए दिखाई दिए। सनी आए दिन अपने ब्रैंड इंडोर्समेंट्स और अन्य प्रोजेक्ट्स से जुड़े फोटोज और वीडियो को अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। बात करें वर्कफ्रंट की तो सनी जल्द ही अर्जुन रामपाल और दिगांगना सूर्यवंशी के साथ मूवी 'बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में दिखाई देने वाली है। इस मूवी का निर्देशन रमेश थेटे कर रहे हैं और ये फिल्म 17 सितंबर 2021 को रिलीज के लिए सेट की गई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

भूकंप के झटकों से दहली लद्दाख की धरती, रिक्टर स्केल पर 4.2 रही तीव्रता

तमिलनाडु में प्रतिदिन लगभग 1,000 से 1,300 बच्चे हो रहे है कोरोना संक्रमित

कोरोना के बीच अब ब्लैक फंगस ने ढाया कहर, पूरे देश में 5500 केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -