ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी हंगामा 2!
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी हंगामा 2!
Share:

देश में कोरोना वायरस का कहर अब भी जारी है ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान हो रहा है। अब तक कई फिल्मों की डिजिटल रिलीज का ऐलान किया जा चुका है और अब एक और फिल्म को लेकर ऐसी ही खबर आ रही है। जी दरअसल हाल ही में आई खबर के मुताबिक शिल्पा शेट्टी और परेश रावल की फिल्म 'हंगामा 2' भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। जी हाँ लेकिन अभी इस बारें में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है, हालाँकि ऐसा कहा जा रहा है कि पेपर वर्क खत्म होते ही मेकर्स जल्द ही घोषणा करेंगे। एक मशहूर वेबसाइट से जुड़े सूत्रों के मुताबिक़, निर्देशन प्रियदर्शन की फिल्म 'हंगामा 2' ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

कहा जा रहा है मेकर्स इसे सीधे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं। जी दरअसल इस फिल्म के मेकर्स को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की तरफ से एक आकर्षक ऑफर मिल चुका है और इसी के चलते यह फैसला लिए जाने के बारे में कहा जा रहा है। सबसे पहले कहा गया था कि, ‘हंगामा 2' इस साल गर्मी में रिलीज होगी, हालाँकि कोरोना काल के कारण ऐसा हो ना सका क्योंकि एक बार फिर से सिनेमाघर बंद हो गए हैं।

अब इन सभी के खुलने के आसार भी नहीं नजर आ रहे हैं और इसी के चलते अब फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि यह फिल्म साल 2003 में आई हिट कॉमेडी फिल्म 'हंगामा' का सीक्वल है, लेकिन इस बार फिल्म की कास्ट बदल गई है। साल 2003 में आई हंगामा में रिमी सेन, अक्षय खन्ना, आफताब शिवदसानी, परेश रावल जैसे कलाकार मुख्य किरदारों में थे लेकिन इस बार फिल्म से सिर्फ परेश रावल को रिपीट किया गया है।

कोरोना के बीच अब ब्लैक फंगस ने ढाया कहर, पूरे देश में 5500 केस दर्ज

इंदौर: अचानक सख्त हुए लॉकडाउन से घबराये लोग, रात में पहुंचे मंडी

कोरोना के एंटीजन टेस्ट से भी सटीक परिणाम दे रहे खोजी कुत्ते, एयरपोर्ट्स पर हुई तैनाती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -