तो क्या डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी फिल्म 'भूत पुलिस'?

देश में कोरोना वायरस का कहर छाया हुआ है और इस वजह से सिनेमाघर बंद है। सिनेमाघरों के बंद होने से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा नुकसान हो रहा है। कई फिल्मों की रिलीज अटकी हुई है और कई ऐसी हैं जिन्हे OTTT प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा रहा है। अब इसी लिस्ट में एक नाम शामिल हुआ है फिल्म 'भूत पुलिस' का। मिली जानकारी के तहत यह फिल्म OTTT प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी। जी हाँ एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ अली ख़ान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नाडिज़, यामी गौतम की मल्टी स्टारर फिल्म ‘भूत पुलिस’ थिएटर में न रिलीज़ करके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जाने वाली है।

आने वाली खबरों के अनुसार फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाने वाला है लेकिन अभी कुछ ऑफिसियल नहीं है बल्कि दोनों पार्टियों के बीच पेपरवर्क को लेकर बातचीत चल रही है। फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी ने फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है। इसी के साथ ही खुलासा किया है कि, 'भूत पुलिस' का प्रीमियर जल्द ही डिज्नी + हॉटस्टार पर करेंगे जिसकी बातचीत चल रही है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि, 'भूत पुलिस' की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी और इस साल जनवरी तक इसकी शूटिंग पूरी कर ली गई थी।

उसके बाद फिल्म को 10 सितंबर को रिलीज़ किया जाने वाला था, लेकिन कोरोना महामारी को देखते हुए अब फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का प्लान बनाया जा रहा है। आपको बता दें कि भूत पुलिस में सैफ़ अली ख़ान के साथ अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम भी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। फिल्म हॉरर-कॉमेडी है और फिल्म का निर्माण रमेश तौरानी और आकाश पुरी ने किया है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी हंगामा 2!

भूकंप के झटकों से दहली लद्दाख की धरती, रिक्टर स्केल पर 4.2 रही तीव्रता

तमिलनाडु में प्रतिदिन लगभग 1,000 से 1,300 बच्चे हो रहे है कोरोना संक्रमित

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -