ब्रेकअप की खबर के बीच ऋत्विक धनजानी किया यह काम
ब्रेकअप की खबर के बीच ऋत्विक धनजानी किया यह काम
Share:

हाल ही में टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी के बीच ब्रेकअप की खबरें आई थीं. इसके साथ ही अभी तक दोनों ही स्टार्स में से किसी ने भी इस पर रिएक्ट नहीं किया है. इसके साथ ही इसी सब के बीच अब ऋत्विक धनजानी ने आशा नेगी को उनकी अपकमिंग वेब सीरीज के लिए विश किया है. वहीं जिस पर एक्ट्रेस ने भी रिप्लाई किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 25 अप्रैल को आशा नेगी और शरमन जोशी की वेब सीरीज बारिश के दूसरे सीजन के टीजर रिलीज हो रहा है. 

वहीं ऋत्विक ने बारिश के उसी पोस्टर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है और लिखा- प्यार में डूबने के लिए तैयार हो जाइए. साथ ही उन्होंने आशा को टैग भी किया है. वहीं आशा ने ऋत्विक की इस पोस्ट को शेयर करते हुए हगिंग फेस इमोजी बनाया है.गौरतलब है कि 2019 में खबरें आई थी कि दोनों शादी करने की प्लानिंग में हैं. हालांकि, दोनों ने ही इस खबर को नकार दिया था. अब दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं. फिलहाल , इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन ऋत्विक और आशा के ये पोस्ट से लगता है कि दोनों के बीच सबठीक है.

इसके साथ ही आशा और ऋत्विक की पर्सनल लाइफ की बात करें तो दोनों 6 साल से डेट कर रहे हैं. दोनों एक-दूसरे के काफी क्लोज हैं. वहीं दोनों ने कपल के तौर पर नच बलिए में भी हिस्सा लिया था और शो जीता था.वहीं  शो पवित्र रिश्ता से उन्हें पहचान मिली थी. इसके साथ ही वर्क फ्रंट पर फिलहाल दोनों ही किसी टीवी शो में नजर नहीं आ रहे हैं. आशा ने कुछ समय पहले डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखा. वहीं वो एकता कपूर की वेब सीरीज बारिश में नजर आईं. इसके साथ ही अब बारिश का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है. वहीं ऋत्विक टीवी शो होस्ट करते दिखते हैं.

एक चोट लगने से CID में दया की हुई एंट्री

रश्मि देसाई ने दी अरहान खान को यह हिदायत

कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन होस्ट करेंगे अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -