कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन होस्ट करेंगे अमिताभ बच्चन
कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन होस्ट करेंगे अमिताभ बच्चन
Share:

टीवी का जाना माना शो कौन बनेगा करोड़पति और इसके होस्ट मेगास्टार अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) देश के पॉपुलर शोज में से एक है. परन्तु  इसकी पॉपुलैरिटी में अमिताभ बच्चन का भी हाथ है इसमें कोई शक नहीं है. इसके साथ ही इस बीच कौन बनेगा करोड़पति एक बार फिर नए सीजन को लेकर चर्चा में है. वहीं खबर है कि लॉकडाउन के बाद केबीसी का नया सीजन आएगा.

एक मिडिया रिपोर्टर  की रिपोर्ट्स की मानें तो चैनल (सोनी टेलीविजन) केबीसी के नए सीजन को लेकर आने पर विचार कर रही है. इसके अलावा यह भी तय किया गया है कि शो को अमिताभ बच्चन ही होस्ट करेंगे. हालांकि अभी इस खबर पर संशय बना हुआ है.वहीं  किसी की तरफ से अभी इस खबर पर कोई ऑफिश‍ियल जानकारी साझा नहीं की गई है. फिलहाल उम्मीद की जा रही है कि लॉकडाउन के खत्म होने के बाद दर्शक केबीसी के नए सीजन का लुत्फ उठाएंगे.बात करें फिल्म और एंटरटेनमेंट जगत के मौजूदा हालात पर, तो इस वक्त इंडस्ट्री नुकसान में चल रही है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की फिल्मों का रिलीज टल गया है, शोज के नए एपिसोड्स की शूट‍िंग बंद है. वहीं हाल ही में पॉपुलर टीवी शो बेहद 2, पट‍ियाला बेबस, इशारों इशारों में को बंद कर दिया गया.वहीं पुराने शोज की टेलीविजन पर वापसी हो गई है.इसके साथ ही  दूरदर्शन पर रामायण, महाभारत, शक्त‍िमान, ब्योमकेश बख्शी, द जंगल बुक जैसे 90 के दशक के कई शोज का रीटेलीकास्ट हो रहा है. इसके अलावा सीआईडी, साराभाई वर्सेज साराभाई, हम पांच जैसे मनोरंजक सीरियल्य भी दोबारा दिखाए जा रहे हैं.वहीं  इस लॉकडाउन में लोग पुराने शोज का मजा ले रहे हैं, परन्तु  यह भी उम्मीद है कि लॉकडाएन के बाद उन्हें जल्द ही अपने रेगुलर टीवी शोज के ताजा एपिसोड्स देखने को मिलेंगे.

बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने के लिए शिविन नारंग ने रखी ये कंडीशन

रामायण में बनी थी भरत की पत्नी, जानिये कहाँ है यह एक्ट्रेस

आम जनता ने बिना सैलरी 12 घंटे तक महाभारत में सैनिक बन किया काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -