रश्मि देसाई ने दी अरहान खान को यह हिदायत
रश्मि देसाई ने दी अरहान खान को यह हिदायत
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं रश्मि देसाई का अरहान खान संग बेहद गंदे तरीके से ब्रेकअप हुआ. इसके साथ ही दोनों के बीच काफी समय में झगड़ा चल रहा है. वहीं अब सोशल मीडिया पर  लाइव चैट के दौरान रश्मि देसाई काफी इमोशनल हो गईं. और रश्मि ने कहा कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड बिना मतलब उनका नाम घसीट रहा है और गलत जानकारी फैला रहा है. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर की खबर के अनुसार , रश्मि ने कहा- 'मेरे पास कहने के लिए बहुत कुछ है, कहां से शुरू करूं. बहुत सारे आर्टिकल सोर्स के हवाले से लिखे गए हैं. मुझे समझ नहीं आ रहा मैंने कहां गलती की. यदि मैंने किसी के साथ कुछ गलत किया होता तो मैं कभी सामने आकर बात नहीं करती लेकिन दूसरे लोग ऐसा कर रहे हैं.''छोटी-छोटी चीजों में एनर्जी लगाने के लिए मेरे पास समय नहीं है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मैंने बिग बॉस के घर में अपना मुंह नहीं खोला तो अब क्यों बोलूं. लोग मेरा फायदा उठा रहे हैं. और मैं मेरी गलती मानती हूं. मैं एक गलत रिलेशनशिप में गई. मुझे ये नहीं करना चाहिए था.आगे रश्मि ने कहा- 'ठीक है, जिंदगी में गलती हर किसी से होती है. वहीं मैं इंसान हूं. मैं उस तरह की नहीं हूं कि हर तरफ गलत खबरें फैलाऊं. मैं मजबूत महिला हूं, बेचारी टाइप्स नहीं. मैं खुद अपना ध्यान रख सकती हूं.इसके साथ ही 'रश्मि ने कहा- 'मैंने किसी से कुछ भी नहीं लिया है. मैंने लोगों की मदद की, लेकिन लोगों में शर्म नहीं है, वो तो किसी की इज्जत भी नहीं करते. वहीं मैं किसी को कोई भी सफाई देने के लिए बाध्य नहीं हूं.''मैं खुशनसीब हूं कि मेरे पास प्यार करने वाले बहुत लोग हैं जैसे देवोलीना और मेरा परिवार. जब मुझे मेरे एक्स के पास्ट के बारे में पता चला तो मैं बहुत हर्ट हुई. टूट गई थी. 

परन्तु  अब जिस तरह की रिपोर्ट सामने आ रही हैं मैं उससे एक्पीरियंस ले रही हूं.''हां, मेरा एक अतीत था और मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहती क्योंकि ये बहुत असहज है. वहीं मुझे अपने अतीत में कोई दिलचस्पी नहीं है. वहीं यहां तक कि इतना सब हो जाने के बाद भी मैं चुप रही और गरिमा बनाए रखी.'वहीं आगे रश्मि ने कहा- 'मैंने उस व्यक्ति के बारे में एक भी बुरी बात नहीं कही और मैं अब भी ऐसा करती हूं. वहीं  मुझे उम्मीद है कि जो भी व्यक्तिगत तस्वीरें, हमारे व्यक्तिगत पलों के वीडियो हैं, हम उन्हें व्यक्तिगत ही बनाए हुए हैं और उन्हें पब्लिसिटी के लिए उपयोग नहीं किया है. और अगर ऐसा होता है तो मुझे लगता है कि आप किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं. मैं बस आगे बढ़ना चाहती हूं.'

 

 

बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने के लिए शिविन नारंग ने रखी ये कंडीशन

रामायण में बनी थी भरत की पत्नी, जानिये कहाँ है यह एक्ट्रेस

आम जनता ने बिना सैलरी 12 घंटे तक महाभारत में सैनिक बन किया काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -