सीएम अमरिंदर सिंह ने अभिनेता ऋषि कपूर को दी श्रद्धांजलि, लिखा भावुक पोस्ट

भारत के राज्य पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बॉलीवुड कलाकार ऋषि कपूर के निधन पर दुख व्यक्त किया और उन्हें ट्वीट करके भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की. सोशल मीडिया पोस्ट में श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कैप्टन ने लिखा कि ऋषि कपूर का दुनिया से चले जाना बॉलीवुड जगत के लिए बड़ी क्षति है.

कोरोना: रसातल में पहुंची अमेरिका की इकॉनमी, 2014 के बाद पहली बार माइनस में GDP ग्रोथ

अपनी पोस्ट में उन्होने आगे लिखा की हमने एक जिंदादिल व्यक्ति को खो दिया. उन्होंने अपनी प्रतिभा के बल पर पूरी दुनिया को अपना मूरीद बनाया है. लोग उनके स्टाइल के दीवाने थे. उनके गानों को सुनकर पागल हो जाते थे, लेकिन अब वे यादों में रह जाएंगे. कैप्टन ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए उनके परिवार को सांत्वना दी. साथ ही दिवंगत की आत्मा की शांति के लिए अरदास भी की.

24 घंटे में 2502 लोगों की मौत, अमेरिका में लगातार बढ़ रहा मौतों का आंकड़ा

इसके अलावा कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बीते बुधवार को अभिनेता इरफान खान के निधन पर भी ट्वीट करके उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की थी. कैप्टन ने अपनी पोस्ट में लिखा कि इरफान खान के निधन की खबर सुनकर काफी हैरान हूं. उनकी कई फिल्में मैंने देखीं और वे अद्भुत प्रतिभा के धनी थे. अब वे सिर्फ यादों में रह गए हैं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और उनके परिवार को यह दुख सहन करने की क्षमता दे.

किम जोंग 'जिंदा' है या नहीं ? उत्तर कोरिया के डिटेक्टर ने खोला राज़

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का बड़ा बयान, यहां पर जल्द मिल सकती है स्वास्थ्यकर्मियों को राहत

क्या 'बहन' को मिलेगा किम जोंग उन का सिंहासन ? जानिए क्या कहते हैं जानकार

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -