स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का बड़ा बयान, यहां पर जल्द मिल सकती है स्वास्थ्यकर्मियों को राहत

पीएम मोदी ने 3 मई तक कोरोना संक्रमण को लेकर लॉकडाउन 2 लागू कर दिया है. दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर स्वास्थ्यकर्मियों और आवश्यक सेवाएं प्रदान करने वालों को जल्द राहत मिल सकती है. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने गुरुवार को कहा कि दिल्ली सरकार गतिरोध दूर करने के लिए हरियाणा सरकार के संपर्क में हैं. इसे जल्द हल किया जाएगा.

10 राज्यों में शराब दूकान खुलवाने के लिए आगे आया ये संगठन, सरकार को सुझाया तरीका

वायरस के प्रकोप की वजह से स्वास्थ्यकर्मी और आवश्यक सेवाएं प्रदान करने वालों को भी दिल्ली-हरियाणा सीमा के माध्यम से नहीं जाने दिया जा रहा है, क्योंकि दिल्ली और हरियाणा के बीच के अधिकांश सीमा क्षेत्रों को सील कर दिया गया है. इस पर सवाल का जवाब देते हुए सत्येंद्र जैन ने ये बातें कहीं.

संसद के आगामी सत्र को लेकर उप राष्ट्रपति वैंकैया नायडू ने बोली यह बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हरियाणा और दिल्ली में बढ़े तनाव के बीच हरियाणा सरकार ने दावा किया है कि दूध और सब्जियों की सप्लाई नहीं रोकी गई है, लेकिन दिल्ली का पास उनके राज्य में मान्य नहीं है. हरियाणा सरकार ने आदेश जारी कर कहा कि बुधवार दोपहर 12 बजे के बाद दिल्ली में काम करने वाले डॉक्टर, बैंक कर्मी और पुलिस वाले भी हरियाणा में प्रवेश नहीं कर सकेंगे. सिर्फ केंद्र सरकार के जारी पास से ही सील बॉर्डर में एंट्री मिलेगी. सोनीपत और झज्जर के बाद बुधवार को फरीदाबाद-दिल्ली बॉर्डर पूरी तरह से सील किया जा चुका है. बृहस्पतिवार से नई दिल्ली से गुरुग्राम जाने वाले रास्ते भी पूरी तरह से बंद हो जाएंगे.

इंदौर सेंट्रल जेल में कोरोना संक्रमण मिलने के बाद नए कैदियों की एंट्री हुई बंद

जमीयत उलेमा ए हिंद का ऐलान, डिटेंशन कैंप से जमानत पर छूटे लोगों की करेंगे मदद

गिट्टियों में टीआइ देवेंद्र चंद्रवंशी का उकेरा गया चेहरा, इस शख्स ने दिया अनोखा सम्मान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -