रिद्धि डोगरा ने एक्स-हसबैंड राकेश के साथ शेयर की यह फोटो
रिद्धि डोगरा ने एक्स-हसबैंड राकेश के साथ शेयर की यह फोटो
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा और उनके एक्स-हसबैंड एक्टर राकेश बापट ने पिछले साथ तलाक लेकर सभी को चौंका दिया था.इसके अलावा दोनों शादी के सात साल बाद अलग हो गए थे. लेकिन तलाक के बाद भी दोनों के बीच अच्छे रिश्ते कायम हैं. वहीं रिद्धि ने एक्स-हसबैंड राकेश के साथ तस्वीर साझा करते हुए एक स्पेशल नोट लिखा है. वहीं रिद्धि ने लिखा- 'दुनिया में हर कोई नफरत, अफसोस, धोखा और दर्द की बात करता है. परन्तु कोई भी अच्छी चीजों के बारे में बात नहीं करता जो इस दुनिया में है. और मैं यहां हम दोनों के बारे में बात कर रही हूं. हम कितने शानदार हैं. हम दोनों ने जो सहानुभूमि दिखाई है मुझे उस पर गर्व है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मुझे फक्र है कि हम दोनों आज भी एक-दूसरे के प्रति खुशी और विश्वास रखते हैं. इसके अलावा मुझे फक्र है कि हम दोनों आज भी एक-दूसरे के साथ हैं और एक-दूसरे की इज्जत करते हैं. वहीं हम दोनों की दोस्ती के नाम, जिंदगी के नाम!'रिद्धि ने आगे #nichirenbuddhism का आभार जताते हुए लिखा- 'अगर हम अपनी पसंद को लेकर जागरुक रहते हैं तो इंसानियत क्या है और ये इंसानों के लिए क्या कर सकती है, इसका जीता-जागता उदाहरण बनाने के लिए #nichirenbuddhism की आभारी हूं.वहीं अपने नकारात्मक भावों से ऊपर उठकर अगर आप वहीं खड़े होना चुनते हैं तो यह आपके दिल को खोल देती है और दुनिया में मौजूद पॉजिट‍िव एनर्जीज आपके अंदर समाती है.

इसके अलावा 'रिधि ने आगे लिखा, 'जहां उम्मीद नहीं है वहां भी भरोसा हो सकता है...जहां विश्वास की कोई गुंजाइश नहीं है वहां भी भरोसा हो सकता है. हर अंत के साथ एक नई शुरुआत होती है. बस आपको चुनना होता है. अगली बार बस ध्यान दें कि ये चुनाव आपका अहंकार कर रहा है या आपकी अंतरात्मा. वहीं अहंकार हमेशा आपको हराने की कोश‍िश करेगा, जबकि आत्मा हमेशा सबकी भलाई सोचती है.आपकी जानकारी के लिए बता दें की बता दें रिद्धि और राकेश ने कई साल रिलेशन में रहने के बाद 29 मई 2011 को शादी कर ली थी. लेकिन दोनों की यह शादी सात साल बाद टूट गई. हालांकि अब भी दोनों अच्छे दोस्त हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

महाभारत के कृष्ण अर्जुन और अभिमन्यु आये एक साथ नजर

अरुण गोविल को शबरी के बेर खाने में हुई थी यह मुश्किलें

आशा नेगी ने बताया बोरियत को दूर भगाने का तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -