अरुण गोविल को शबरी के बेर खाने में हुई थी यह मुश्किलें

बॉलीवुड एक्टर सुनील लहरी पॉपुलर टीवी शो रामायण की वजह से इन दिनों सुर्खियों में चल रहे हैं. वहीं लॉकडाउन में वे सोशल मीडिया के जरिए प्रशंसकों से मुखातिब होते हैं और सीरियल से जुड़ी रोचक बातें शेयर करते हैं. वहीं इन दिनों एक्टर स्टार प्लस पर चल रहे सीरियल रामायण के री टेलिकास्ट को लेकर बीते एपिसोड्स से जुड़ी कुछ यादें साझा करते नजर आ रहे हैं. वहीं हाल ही में एक्टर ने शबरी के बेर और दारा सिंह से जुड़ा किस्सा शेयर किया है.सुनील लहरी ने बीते एपिसोड को लेकर कुछ रोचक किस्से ट्विटर पर वीडियो के जरिए शेयर किए हैं. इसके अलावा उन्होंने बताया कि जब सीरियल में शबरी की एंट्री हुई उस दौरान बेर का सीजन नहीं था. और शूटिंग में बेर की जरूरत थी. बेर की तलाश की जाने लगी. 

इसके साथ ही बड़ी मुश्किल से बेर का इंतेजाम हुआ मगर सीजन ना होने की वजह से बेर खट्टे थे और वैसे नहीं थे जैसे अमूमन सीजन के दौरान पाए जाते हैं. वहीं अब वही खट्टे बेर खाकर हमें पॉजिटिव एक्सप्रेशन देना था जो बहुत चैलेंजिंग था. वहीं मैं तो किसी तरह कर गया था शूटिंग मगर अरुण गोविल जी को वो कच्चे बेर खा कर पॉजिटिव एक्सप्रेशन्स देने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था.इसके बाद सुनील लहरी ने बताया कि शो में जब दारा सिंह की एंट्री हुई और उनके साथ शूट करने की बारी आई तो सुनील उनके सामने एक्टिंग नहीं कर पाए. इसके अलावा सुनील ने कहा कि वे बचपन से ही दारा सिंह के बहुत बड़े फैन थे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जब दारा सिंह उनके सामने आए तब वे उन्हें बस देखते ही रह गए. वे उनकी पर्सनालिटी के मुरीद हो गए और उनका ध्यान एक्टिंग से पूरी तरह से हट गया. वे एक्टिंग कर ही नहीं पा रहे थे.बता दें कि बाद में दारा सिंह और सुनील लहरी में दोस्ती काफी गहरी हो गई. यहां तक की दोनों एक दूसरे के पड़ोसी भी बन गए थे. सुनील लहरी ने e- साहित्य इवेंट के दौरान इस बारे में बताया था कि किस तरह से दारा सिंह को देखने और उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए बहुत सारे प्रशंसक उनके घर आते थे. जब लोगों को पता चलता था कि रामायण के लक्ष्मण भी यहीं रहते हैं तो लोग सुनील लहरी से भी मिलने आते रहते थे और उनका ऑटोग्राफ लेते थे.

 

भारती ने वीडियो शेयर कर बताया लॉकडाउन आगे बढ़ा तो क्या होगा हाल

TVS की इन पावरफुल बाइकों की कीमत में हुआ इजाफा

अर्चना पूरण सिंह ने बताया कैसी चल रही है लॉकडाउन लाइफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -