महाभारत के कृष्ण अर्जुन और अभिमन्यु आये एक साथ नजर

लॉकडाउन के बीच दर्शकों को महाभारत देखने का मौका मिल रहा है. वहीं एक तरफ कर्लस पर बी आर चोपड़ा की महाभारत का प्रसारण हो रहा है तो वही दूसरी तरफ स्टार प्लर्स पर एकता कपूर की महाभारत देखने को मिल रही है. वहीं अब दोनों ही शोज को इस समय दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. वहीं दोनों की तुलना करना तो बेमानी होगी, परन्तु  एकता कपूर की महाभारत ने भी दर्शकों के बीच एक अलग जगह बनाई थी. इस सयम सोशल मीडिया पर महाभारत से जुड़ी एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की महाभारत में अर्जुन का रोल प्ले करने वाले शाहीर शेख ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. फोटो में कृष्ण, अर्जुन और अभिमन्यु एक फ्रेम में साथ नजर आ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीरियल में कृष्ण के रूप सौरभ राज रूबरू हुए थे तो वही अभिमन्यु के रोल में पारस अरोड़ा दिखे थे. इस समय शाहीर ने इन दोनों कालाकारों के साथ खूबसूरत फोटो शेयर की है. वहीं फोटो में तीनों कलाकार अपने महाभारत वाले कॉस्टयूम में नजर आ रहे हैं.इन फोटोज को शेयर करते हुए शाहीर शेख लिखते हैं- मेरी पसंदीदा फोटोज में से एक. 

अब वायरल हो रही इस फोटो में तीनों की मुस्कान हर किसी का दिल जीत रही है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब शाहीर ने सोशल मीडिया पर महाभारत से जुड़ी पुरानी फोटो शेयर की हों. जब से महाभारत का स्टार प्लर्स पर फिर प्रसारण शुरू हुआ है, शाहीर लगातार शो से जुड़ी इंट्रेस्टिंग कहानियां बता रहे हैं. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहीर शेख इस समय सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में नजर आ रहे हैं. वहीं सीरियल में उनके रोल को काफी प्यार मिल रहा है. इस समय कोरोना वायरस के चलते शो की शूटिंग रुकी हुई है और दर्शक नए एपिसोड्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

भारती ने वीडियो शेयर कर बताया लॉकडाउन आगे बढ़ा तो क्या होगा हाल

TVS की इन पावरफुल बाइकों की कीमत में हुआ इजाफा

अर्चना पूरण सिंह ने बताया कैसी चल रही है लॉकडाउन लाइफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -