टीवी की रानी अनुसूया रियल लाइफ में हैं बहुत कूल
टीवी की रानी अनुसूया रियल लाइफ में हैं बहुत कूल
Share:

टीवी के मशहूर शो 'पोरस' में नजर आ रही अभिनेत्री रति पांडेय इन दिनों अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वह काफी हॉट और खूबसूरत नजर आ रही हैं. बता दे कि टीवी सीरियल पोरस में वह रानी अनुसूया का किरदार निभा रही है. गौरतलब हैं कि इस शो से पहले रति पांडेय टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने हिटलर दीदी, मिले जब हम तुम, बेगूसराय, हर घर कुछ कहता है जैसे कई शोज में काम किया हैं.

ख़ास बात यह हैं कि टीवी सीरियल 'हिटलर दीदी' करने के बाद रति पांडेय को सभी लोग हिटलर दीदी के नाम से जानने लगे थे. रति पांडेय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं. रति पांडेय शो पोरस में रानी की भूमिका में हैं जिन्हे काफी पसंद किया जाता हैं.

उनका कहना हैं कि इस शो को करने पर वह काफी खुश हैं. उन्होंने बताया कि इस शो में उन्हें अपनी भूमिका के लिए लगभग 20 किलो की ज्वैलरी पहननी पड़ती है. यही नहीं बल्कि उनकी यह ज्वैलरी उनके कॉस्ट्यूम से कहीं ज्यादा भारी है. ख़ास बात यह हैं कि ये शो टीवी दुनिया का सबसे चर्चित शो हैं और इस शो का बजट बाकी सभी शो से सबसे ज्यादा हैं. वहीं रति पांडेय इस शो में मुख्य भूमिका में हैं और उनके साथ अभिनेता लक्ष लालवानी हैं.

ये भी पढ़े

एक बार फिर बोल्ड अर्शी खान का डांस वीडियो वायरल

तीन साल बाद छोटे पर्दे पर लौटी इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें

नए सीजन के साथ 'नागिन 3' में और इन दो नए कलाकारों की एंट्री

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -