एक बार फिर बोल्ड अर्शी खान का डांस वीडियो वायरल
एक बार फिर बोल्ड अर्शी खान का डांस वीडियो वायरल
Share:

टीवी के मशहूर शो बिग बॉस 11 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट अर्शी खान इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. एक बार फिर अर्शी खान अपने डांस वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में अर्शी खान ने सोशल मीडिया पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा हैं. वीडियो में आप देख सकते  हैं कि अर्शी खान नुसरत फतेह अली खान के गाने 'मेरे रश्के कमर' पर डांस करती दिखाई दे रही है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्शी खान ने एक कैप्शन भी दिया हैं. उन्होंने लिखा कि “दादा साहेब अवार्ड के लिए रिहर्सल...मेरे फेवरिट सॉन्ग.” गौरतलब हैं कि अर्शी खान अक्सर अपने डांस, बोल्ड तस्वीरें और विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. पिछले दिनों अर्शी खान बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के भाई की शादी में गई थी जब उन्होंने सपना के साथ जमकर डांस किया था.

 

 

Rehearsal for dada sahab awardmera favourite song yippee

A post shared by Arshi khan (@arshikofficial) on

ख़ास बात यह हैं कि जब से अर्शी खान बिग बॉस का हिस्सा बनी तभी से वह काफी मशहूर हो गई और आये दिन लाइम लाइट में रहती हैं. बिग बॉस के घर से निकलने के बाद से ही उन्हें कई ऑफर भी मिलने लग गए हैं. खबर कि वह जल्द ही फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े

तीन साल बाद छोटे पर्दे पर लौटी इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें

'तू चीज़ बड़ी है मस्त' का भोजपुरी वर्जन सुनकर झूम उठेंगे आप

नए सीजन के साथ 'नागिन 3' में और इन दो नए कलाकारों की एंट्री

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -