तीन साल बाद छोटे पर्दे पर लौटी इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें
तीन साल बाद छोटे पर्दे पर लौटी इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें
Share:

तीन साल बाद छोटे परदे पर वापसी कर रही हैं टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री संभावना सेठ इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं. बता दे कि संभावना सेठ लम्बे समय के बाद मशहूर शो 'अग्निफ़ेरा' से टीवी पर वापसी कर रही हैं जिसके चलते हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं वह पिंक ड्रेस पहने हुए काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

वह हर एक पोज में अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं, बता दे कि संभावना सेठ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं उनके फैंस भी उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद करते हैं. बताना चाहेंगे कि संभावना सेठ न सिर्फ छोटे परदे की मशहूर अदाकारा हैं बल्कि बाद बड़े परदे की भी काफी चर्चित अभिनेत्री हैं जिन्होंने कही फिल्मों में काम किया हैं.

वह भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने 200 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया हैं. अगर बात करें बॉलीवुड दुनिया के बारे में तो उन्होंने बॉलीवुड में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'पागलपन' के जरिए की थी, जो बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. इसके बाद वह वापिस टीवी दुनिया में आई गई और कई शो का हिस्सा बनी. अब लंबा ब्रेक लेने के बाद वह फिर छोटे परदे पर नजर आएंगी.

ये भी पढ़े

नए सीजन के साथ 'नागिन 3' में और इन दो नए कलाकारों की एंट्री

स्वामी ओम ने किया बड़ा खुलासा- इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सलमान खान

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'डर' का रीमेक बनकर तैयार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -