नए सीजन के साथ 'नागिन 3' में और इन दो नए कलाकारों की एंट्री
नए सीजन के साथ 'नागिन 3' में और इन दो नए कलाकारों की एंट्री
Share:

टीवी का सबसे पसंदीदा शो 'नागिन' के नए सीजन को लेकर दर्शक काफी उम्मीद लगाए हुए बैठे हैं. वहीं शो की निर्माता एकता कपूर ने शो का फर्स्ट लुक और टीजर जारी कर दिया हैं जिसे देखने के बाद दर्शक नए सीजन को लेकर और भी ज्यादा उत्साहित हो रहे हैं. खास बात यह हैं कि इस नए सीजन के साथ शो में नए किरदारों की भी एंट्री हुई हैं. मिली जानकारी के अनुसार नए सीजन में नामी कलाकारों की लंबी लिस्ट दिखने वाली है.

इस सीजन में करिश्मा तन्ना, अनिता हसनंदानी और रजत टोकस नाग और नागिन के किरदार में दिखेंगे. लेकिन अब ये भी खबर हैं कि टीवी की जानी मानी अभिनेत्री रक्षंदा खान और अभिनेता चेतन हंसराज भी इस शो का हिस्सा होंगे. इन्ही के साथ अभिनेता पर्ल वी पुरी भी मुख्य भूमिका दिखेंगे. वहीं रक्षंदा खान ने अपनी भूमिका को लेकर हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बताया कि नागिन लांच होने के बाद से ही मेरे मन में हमेशा ऐसा लगता था कि मुझे इस शो में काम करना चाहिए.

उन्होंने बताया कि शो में काम करने को लेकर वह बेहद उत्साहित हैं. इसके अलावा पर्ल वी. पुरी ने कहा कि मैं इस तीसरे सीजन से जुड़ कर काफी खुशी है, इस शो में मुझे शामिल करने के लिए एकता मैम, और बालाजी टेलीफिल्म टीम का आभारी हूं. गौरतलब हैं कि ये शो टीवी दुनिया का सबसे मशहूर शो जिसे हर कोई देखना पसंद करता हैं. वहीं शो के पहले और दूसरे सीजन को दर्शको ने काफी पसंद किया हैं तो ऐसे में इसके तीसरे सीजन से दर्शक काफी उम्मीदें लगाए बैठे हैं.

ये भी पढ़े

स्वामी ओम ने किया बड़ा खुलासा- इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सलमान खान

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'डर' का रीमेक बनकर तैयार

शिल्पा शिंदे के फैंस ने हिना खान को दी MMS लीक करने की धमकी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -