कोरोना पर रश्मि ने शेयर किया शानदार पोस्ट, लिखा- किन चीजों को हम पैसों से नहीं खरीद सकते...
कोरोना पर रश्मि ने शेयर किया शानदार पोस्ट, लिखा- किन चीजों को हम पैसों से नहीं खरीद सकते...
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय है। उनके ग्लैमरस फोटोशूट वायरल होते रहते हैं। अब उन्होंने एक इंस्पिरेशनल पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट में रश्मि ने कहा कि किन चीजों को हम पैसों से नहीं क्रय कर सकते। इस सूचि में हैं- मेनर्स, नैतिकता, इज्जत, कैरेक्टर, कॉमनसेंस, विश्वास, धैर्य, क्लास, ईमानदारी तथा प्यार।इसके नीचे उन्होंने लिखा- ऑक्सीजन, वेंटीलेटर, लाइफ, रेमडेसिविर, ये चीजें आप क्रय कर सकते हैं पर कुछ भी मौजूद नहीं है। इससे फर्क नहीं पड़ता कि आपके जेब में पास कितने पैसे हैं। जो मायने रखता है वो है ज्ञान, सपोर्ट तथा इंसानियत।

ध्यान रहे कि देश में कोरोना वायरस का संकट फैला हुआ है। ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, रेमडेसिविर की कमी देखने को मिल रही है। ऐसे में कई सेलेब्स सहायता को भी आगे आए हैं। रश्मि देसाई की बात करें तो वो भोजपुरी मूवीज का भी भाग रह चुकी हैं। उन्होंने फिल्म ये लम्हें जुदाई के से डेब्यू किया था। इसके पश्चात् उन्होंने टेलीविज़न पर डेब्यू किया। उन्हें शो उतरन से पहचान प्राप्त हुई। इस शो में वो तपस्या के किरदार में थीं। उनका शो में ग्रे कैरेक्टर था। 

वही उनका शो दिल से दिल तक भी बहुत सुर्ख़ियों में रहा। शो में सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री बहुत पसंद की गई। हालांकि, ऑफ स्क्रीन रश्मि तथा सिद्धार्थ में बिल्कुल नहीं बनती थी। बहुत लड़ाई-झगड़े होते थे। इसकी स्पष्ट झलक बिग बॉस 13 में भी देखने को मिली। जब दोनों ने शो में भाग लिया। शो में सिद्धार्थ तथा रश्मि के जबरदस्त विवाद देखने को मिले थे।

रुबीना के कोरोना संक्रमित होने से कमजोर पड़े अभिनव शुक्ला, कह डाली ये बात

भारती सिंह इस कारण नहीं कर रही है बच्चा प्लान, सुनाया अपना दर्द

15 मई को रिलीज़ होगी 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3', जल्द आएगा टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -