15 मई को रिलीज़ होगी 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3', जल्द आएगा टीज़र
15 मई को रिलीज़ होगी 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3', जल्द आएगा टीज़र
Share:

टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 को जीतकर सभी के दिलों में बसने वाली सिद्धार्थ शुक्ला जल्द ही अपनी नयी वेब सीरीज के साथ आने वाले हैं। आप जानते ही होंगे आज के समय में अभिनेता की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अभिनेता को दर्शकों का बहुत प्यार मिलता है। अब आप सभी जल्द ही सिद्धार्थ को ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में देखने वाले हैं। यह एक वेब सीरीज हैं। अब इन सभी के बीच इस वेब सीरीज को लेकर नई अपडेट सामने आ रही हैं। आप देख सकते हैं हाल ही में शो की प्रोड्यूसर सरिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट लिखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sarita A Tanwar (@saritatanwar2707)

इस नोट के जरिये उन्होंने बताया कि - ''इस वेब सीरीज का टीजर दो या तीन दिन मे रिलीज किया जा रहा है।'' केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने शो को शूट करते वक्त आई परेशानियों का भी जिक्र किया। उन्होंने नोट में लिखा है कि, ''COVID-19 के बीच इस शो की शूटिंग करना बिल्कुल भी आसान नहीं था। इन दिनों सोशल मीडिया पर भी लोग अपनों को बचानों के लिए अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और दवाईयों के लिए मदद मांगते हुए दिख रहे हैं। ऐसे मुश्किल टाइम में ये शो रिलीज होना हमारे लिए भगवान का आशीर्वाद है। क्योंकि लॉकडाउन में हमारे लिए बहुत मुश्किल था कि दस अलग-अलग जगहों पर बैठे दस लोग इसपर एक साथ काम कर सकें। इसके लिए पूरी टीम ने साउंडट्रैक, एडिटिंग, बैकग्राउंड म्यूजिक के लिए घंटों जूम मीटिंग की है और अब हम खुश है कि ये रिलीज होने जा रही है।''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही सिद्धार्थ का सोनिया राठी के साथ एक इंटेंस किसिंग सीन वायरल हुआ था, जो कि उनकी आने वाली वेब सीरीज Broken But Beautiful 3 का ही है। इस सीन को देखने के बाद तो अभिनेता के फैंस इसे देखने के लिए और बेताब हो चुके हैं। यह वेब सीरीज ऑल्ट बालाजी एप पर रिलीज़ होगी।

ममता बनर्जी पर टिप्पणी करना कंगना रनौत को पड़ा भारी, सस्पेंड हुआ ट्विटर अकाउंट

VIDEO: सगाई के दौरान रोने लगे संकेत, सुगंधा ने यूँ संभाला

बंगाल चुनाव के बाद भड़की हिंसा, भाजपा ने 5 मई को राष्ट्रव्यापी धरने की घोषणा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -